Move to Jagran APP

राजस्‍थान से दिल्‍ली जा रही बस पलटी, एक की मौत व आठ घायल

यहां बाईपास पर एक बस के पलट जाने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और आठ यात्री घायल हो गए। टैक्‍टर से टक्‍कर हाे जाने के कारण बस पलट गई। बस राजस्‍थान के अनूपगढ़ से दिल्‍ली जा रही थी। इादसा एचएल सिटी के पास हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2015 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2015 08:03 PM (IST)
राजस्‍थान से दिल्‍ली जा रही बस पलटी, एक की मौत व आठ घायल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। यहां बाईपास पर एक बस के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ यात्री घायल हो गए। टैक्टर से टक्कर हाे जाने के कारण बस पलट गई। बस राजस्थान के अनूपगढ़ से दिल्ली जा रही थी। इादसा एचएल सिटी के पास हुई। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : हेडमास्टर कर रहा था छात्राओं से छेड़छाड़ व गंदी बातें, महिलाओं ने पीटा

हादसे में घायल हुए लोगों में राजस्थान के गंगानगर के गंगाराम,रामकिशन, सपना अौर रेनू और दिल्ली के संदीप व अशोक शामिल हैं। हादसेे में गंगानगर निवासी मदन की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : एआइपीएमटी पेपर लीक : पुलिस नहीं सुलझा सकी मास्टरमाइंड दांगी का रहस्य

एक अन्य दुर्घटना में बहादुरगढ़ में ही हरियाणा रोडवेज की एक बस ने नौंवी के छात्र को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक मौके से फरार हो गया। यह बस बहादुरगढ़ से दिल्ली क उद्योग भवन जा रही थी। लोगों ने घटना के विरोध में मौके पर दिल्ली-बहादुरगढ़ रोड पर जाम लगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.