Move to Jagran APP

मी¨टग से गैर हाजिर दो कर्मियों का रोका वेतन

जागरण संवाददाता, अंबाला : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अंबाला छावनी के विधानसभा क्षेत्र में अटकी लोगों

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 01:04 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 01:04 AM (IST)
मी¨टग से गैर हाजिर दो कर्मियों का रोका वेतन
मी¨टग से गैर हाजिर दो कर्मियों का रोका वेतन

जागरण संवाददाता, अंबाला : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अंबाला छावनी के विधानसभा क्षेत्र में अटकी लोगों की म्यूटेशन के पें¨डग मामलों को निपटाने के भले ही आदेश जारी कर चुके हैं लेकिन नगर निगम के आयुक्त ही अपने कर्मियों से काम नहीं ले पा रहे हैं। निगम आयुक्त सत्येंद्र दुहन ने छुट्टी के दिन नगर निगम कार्यालय अंबाला शहर में बैठक बुलाई लेकिन इसे टैक्स ब्रांच अंबाला छावनी के दो कर्मियों ने हल्के में लिया। इससे पूर्व भी यह कर्मचारी आयुक्त की बैठक से कनी काटते रहे हैं। मंगलवार को बैठक में कर्मियों को गैर हाजिर देख कर दोनों कर्मियों की सैलरी करने के आदेश जारी कर दिए हैं। दोनों कर्मियों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। इस स्पष्टीकरण से कर्मियों का वेतन जारी किया जाएगा। इन दोनों कर्मियों से ही म्यूटेशन, टैक्स, आरटीआइ और सीएम ¨वडों की शिकायत के निपटारे और स्टेट की जानकारी आयुक्त को लेनी थी।

loksabha election banner

शहर कार्यालय में यह बैठक दोपहर तक चली। जिसमें अंबाला शहर के अलावा छावनी के कर्मचारी मौजूद थे। इस बैठक में आरटीआइ, सीएम ¨वडो और स्वच्छ भारत अभियान पर चर्चा की गई। आयुक्त ने अंबाला शहर के बाद जब छावनी के कर्मियों से एक-एक करके स्थिति स्पष्ट करने को कहा तो टैक्स ब्रांच से उन्हें महिला कर्मी के साथ-साथ एक अन्य क्लर्क गैर हाजिर मिला। इस पर निगम आयुक्त ने आदेश दिए कि जो बैठक को महत्व नहीं देते तो कार्य को वह क्या महत्व देते होंगे। इस बारे में आयुक्त ने जब कर्मियों से पिछली मी¨टग के बारे में पूछा तो उनकी रिपोर्ट नेगटिव मिली है। इसके बाद निगम आयुक्त ने आदेश जारी कर दिए।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.