Move to Jagran APP

आसाराम-साईं केस में एक आयकर अधिकारी की मां को धमकी

सूरत। नारायण सांई व आसाराम के यहां से बरामद विभिन्न दस्तावेजों की जांच में जुटे सूरत के एक आयकर अधिक

By Edited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 03:19 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2015 03:03 AM (IST)
आसाराम-साईं केस में एक आयकर अधिकारी की मां को धमकी

सूरत। नारायण सांई व आसाराम के यहां से बरामद विभिन्न दस्तावेजों की जांच में जुटे सूरत के एक आयकर अधिकारी की मां को धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक त्रिवेन्द्रम का मूल निवासी प्रेम तुलसीनाथ सूरत आयकर विभाग की यूनिट-3 में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। उसके माता-पिता अहमदाबाद के मेमनगर इलाके में आयकर विभाग की कॉलोनी में रहते हैं।

loksabha election banner

सोमवार रात उनके अहमदाबाद स्थित घर के लैन्डलाइन नम्बर पर किसी ने फोन किया। हिन्दी में बात कर रहे युवक ने उनकी मां से कहा कि मैं सूरत से बोल रहा हूं। तुम्हारे बेटे को समझा देना कि आराम से नौकरी करे, मेरे रास्ते में नहीं आए, नहीं तो जान से हाथ धोना पडेगा। मां से इसकी जानकारी मिलने पर प्रेम तुलसीनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों से पूछताछ कर उस फोन नम्बर की पड़ताल की तो पता चला कि वह पांडेसरा निवासी मनोज वर्मा के नाम पर था।

एम्ब्रोयडरी मशीन की मरम्मत का काम करने वाले मनोज से पूछताछ में पता चला कि यह फोन उसने पांच साल पहले लिया था तथा चार साल पहले गांव से उसके साथ रहने आए उसके मित्र रवि वर्मा को दे दिया था। सालभर उसके साथ रहने के बाद रवि उससे अलग हो गया था।

अधिकारियों ने रवि से संपर्क साधा। उसने बताया कि होली से कुछ समय पहले उसका मोबाइल गुम हो गया था। उसने इसकी पुलिस में प्राथमिकी तो दर्ज नहीं कराई थी, लेकिन कंपनी में कॉल कर सिम कार्ड बंद करने के लिए कहा था। कंपनी ने कुछ दिन सिम कार्ड बंद किया था, लेकिन बाद में यह फिर से शुरू हो गया था। फोन करने वाले के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिलने पर प्रेम तुलसीनाथ ने उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले का पता लगाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक सर्वेलांस की मदद ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.