Move to Jagran APP

पीएम के साथ चाय पीने की इच्छा थी राजपूत की

कांग्रेस में रहते राजपूत की यह इच्छा पूरी नहीं हुई लेकिन अब कांग्रेस से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के बाद उनकी यह इच्छा जरूर पूरी हो जाएगी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 28 Jul 2017 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jul 2017 09:16 AM (IST)
पीएम के साथ चाय पीने की इच्छा थी राजपूत की
पीएम के साथ चाय पीने की इच्छा थी राजपूत की

गांधीनगर। कांग्रेस के मुख्य सचेतक बलवंतसिंह राजपूत ने लोकसभा चुनाव से पहले ही मोदी से मिलकर उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम आवास 7 रेसकोर्स में चाय पीने की इचछा जताई थी। कांग्रेस छोड़ दो अन्य विधायकों के साथ राजपूत के भाजपा में शामिल होने के साथ अब उनकी पीएम के साथ चाय पीने की इच्छा भी पूरी हो जाएगी।

loksabha election banner

उत्तर गुजरात में एक छोटी सी दुकान चलाने वाले के उद्रयमी पुत्र बलवंतसिंह राजपूत पिछले 35 साल से कांग्रेस से जुडे थे, युवक कांग्रेस के प्रमुख रहने के अलावा संगठन में कई पदों पर रहते हुए मुख्य सचेतक पहुंचे हैं। राजपूत वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला के पुत्र महेंद्र सिंह वाघेला के समधी हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बादभावी  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विदाई देने के लिए मई 2014 में गुजरात विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था जिसमें खुद मोदी ने इस बात का खुलासा किया था कि राजपूत ने चुनाव से पहले इच्छा जताई थी कि उनके साथ पीएम आवास पर चाय पीने को न्यौता मिले।

कांग्रेस में रहते राजपूत की यह इच्छा पूरी नहीं हुई लेकिन अब कांग्रेस से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के बाद उनकी यह इच्छा जरूर पूरी हो जाएगी। राजपूत के साथ्दो और विधायक जयश्रीपटेल व पी आई पटेल ने भी आरक्षण्की मांग कर रहे पाटीदारों की उपेक्षा करने का कांग्रेस पर आराो लगाते हुए इसतीफा दे दिया। तीनों नेताओं ने प्रदेशद्म ् भाजपा कार्यालय श्रीकमलम जाकर अध्यक्ष वाघाणी की हाजिरी में भाजपा का दामन थाम लिया ।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.