Move to Jagran APP

स्लिमिंग हेयरकट और हेयरस्टाइल जो आपको अलग ही खूबसूरती प्रदान करेंगे

एक ही तरह के हेयरकट से बोर हो चुके हैं। आजमाइये इन सेलिब्रिटी कट हेयरस्टाइल और अपने लुक को बनाइए फ्लॉंटिग।

By Srishti VermaEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 10:41 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 02:21 PM (IST)
स्लिमिंग हेयरकट और हेयरस्टाइल जो आपको अलग ही खूबसूरती प्रदान करेंगे

एक ही तरह के हेयरस्टाइल रखकर बोर हो चुके हैं। तो अब समय है इसमें बदलाव लाने का। अपनाइए अपने फेसकट के अनुसार हेयरकट और दें उसमें मनचाहा हेयरस्टाइल। यहां नीचे दिए जा रहे एलीगेंट हेयरस्टाइल आपको लंबे और छोटे दोनों तरह के स्टाइल में खूबसूरत लगेगा।
आकर्षक झबरीला लुक
ये कट काफी लोकप्रिय है जिसके पीछे भी एक वजह है। इस हेयरस्टाइल में आपके बाल कंधे को बहुत ही कम टच करते हैं। इसमें ध्यान रहे कि आपके बालों की कटिंग आपके ठुड्डियों से तीन इंच नीचे तक होनी चाहिए।
साइड स्वेप्ट बैंग

ऐसे हेयरस्टाइल में आपको बिल्कुल भी परेशानी नहीं होगी क्योंकि इसमें आपके हेयरस्टाइल के खराब होने के चांसेस बहुत ही कम हैं। ये लंबे और छोटे दोनों तरह के बालों पर काफी सूट करता है। चेहरे के एक साइड में झूलते हुए बाल आपके गालों को टच करता हुआ आपको काफी क्लासी लुक देता है।
डीप साइड पार्ट

इसमें आपके बालों से निकलती ढ़ीली लटें आपके बालों को वॉल्युम प्रदान करती हैं जो आपके चेहरे को चारों तरफ से बैलेंस करती हैं।
लंबे लेयर्स

आपके चीकबोन्स और आपकी आंखों के चारों तरफ से स्टाइल करते हुए आपके हेयर आपको एक सॉफ्ट कर्व लुक देता है। ।ये हेयरस्टाइल आइडिया आपके उपर काफी अच्छा लगने वाला है।
ढ़ीली पोनीटेल

पीछे की तरफ बनाइ हुई सीधी चोटी आपके फेस के काफी भाग को कवर करता है। लेकिन इसका सॉफ्ट स्टाइल दूसरी तरफ आपको एक अलग ही इफेक्ट देता है।
टॉपनॉट

अपने सिर के सारे बालों को उपर की तरफ खीचते हुए टॉप पर एक जूड़ा बनायें। ये आपके फेस को लंबा और पतला दिखाता है। क्लासी लुक देने के लिए कुछ बालों के लटों को दोनों तरफ साइड से खुला छोड़ दें साथ ही आप इसे मेसी लुक देकर खुद को और भी खूबसूरत बनायें।
लूज लो बन

पोनीटेल और टॉपनॉट की तरह ही कुछ बालों को खुला छोड़ते हुए सभी बालों को एक साथ ढ़ीला पकड़कर पीछे की तरफ जाते हुए नीचे में एक ढ़ीला जूड़ा बनायें। ये आपको एक एलीगेंट और पॉलिश्ड लुक देगा।
यह भी पढ़ें : कौन से सनग्लासेज रहेंगे आपके लिए बेहतर, स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट भी है जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.