PreviousNext

स्टडेड डायमंड्स जूलरी का है जमाना

Publish Date:Sat, 18 Feb 2017 10:33 AM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Feb 2017 12:31 PM (IST)
स्टडेड डायमंड्स जूलरी का है जमानास्टडेड डायमंड्स जूलरी का है जमाना
डायमंड जूलरी का फैशन हमेशा से सदाबहार रहा है। समय के साथ इसके स्टाइल में बदलाव आता रहता है लेकिन सुंदरता में कोई कमी नहीं होती। जानें डायमंड स्टडेड जूलरी के बारे में।

हीरे के आभूषणों की चमक युवतियों के चेहरे पर ले आती है खुशी की दमक। डायमंड स्टडेड जूइॅल्रि एक नए अंदाज में आजकल लोकप्रिय हो रही है। अक्सर यह कहा जाता है कि प्राकृतिक सौंदर्य बेजोड़ होता है। वैसा ही कुछ आकर्षण है रॉ डायमंड्स का। ये डायमंड्स बगैर किसी कटिंग और पॉलिशिंग के जूइॅल्रि में सेट किए जाते हैं। धरती के गर्भ से खोजकर निकाले जाने वाले डायमंड्स में चमक उनकी कटिंग और पॉलिशिंग के बाद ही आती है। रॉ डायमंड्स में अनगढ़ सौंदर्य होता है। उन्हें खदान से निकाले जाने के बाद किसी भी प्रकार से परिवर्तित नहीं किया जाता। जब प्रेम है मिलावट रहित तो उसके इजहार में भी होनी चाहिए वही बात। यही वजह है कि रॉ डायमंड स्टडेड इंगेजमेंट रिंग आजकल विशेष रूप से पसंद की जा रही हैं।

रंगहीन रॉ डायमंड्स की उपलब्धता अपेक्षाकृत कम होती है। सामान्यत: लाइट यलो या ब्राउन का स्पर्श लिए हुए पारदर्शी स्टोन के रूप में रॉ डायमंड्स की उपलब्धता मार्केट में अधिक है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रॉ डायमंड्स की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी है कि सभी बड़े जूइॅल्रि ब्रांड्स ने खास तौर पर रॉ डायमंड्स का कलेक्शन पेश किया है, जिसमें रिंग्स, ईयरिंग्स से लेकर कंप्लीट जूइॅल्रि सेट्स तक शामिल हैं। रॉ डायमंड्स की कीमत कुछ अधिक रहती है, पर इसमें कोई शक नहीं इनके साथ जुड़ा अहसास भी अनमोल है। प्यारऔर साथी के प्रति समर्पण के खूबसूरत अहसास से सजा रॉ डायमंड स्टडेड जूइॅल्रि का तोहफा, बयां कर देगा सीधे दिल की बात।
यह भी पढ़ें : स्लिमिंग हेयरकट और हेयरस्टाइल जो आपको अलग ही खूबसूरती प्रदान करेंगे

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Its time to Raw studded Diamond jwellery(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एक्नेफ्री स्किन चाहिए तो जरुर अपनायें ये टिप्सएक्स्पायर हो चुके ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को फेंके नहीं, ऐसे आ सकते हैं आपके काम
यह भी देखें