PreviousNext

ये है मोहब्बतें: आदि से शादी के एक दिन पहले होगा आलिया के साथ ये हादसा

Publish Date:Tue, 18 Apr 2017 05:02 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Apr 2017 05:02 PM (IST)
ये है मोहब्बतें: आदि से शादी के एक दिन पहले होगा आलिया के साथ ये हादसाये है मोहब्बतें: आदि से शादी के एक दिन पहले होगा आलिया के साथ ये हादसा
बताया जा रहा है कि यह मिस्ट्री मैन आलिया का ही कोई रिश्तेदार है!

मुंबई। टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है। हर कोई आदि (अभिषेक वर्मा) और आलिया (कृष्णा मुख़र्जी) की शादी की तैयारियों में लगा है मगर ये कोई नहीं जानता कि शादी के एक दिन पहले ही आलिया के साथ होने वाला है एक बड़ा हादसा!

जी हां, दुल्हन बनने वाली आलिया एक साथ एक बड़ा हादसा होने वाला है जिससे इनकी शादी में आने वाली है बड़ी रुकावट। अब शादी है तो ड्रामा तो होगा ही! खैर, आपको बता दें कि आलिया का किडनैप होने वाला है। दरअसल, इन दिनों जो मिस्ट्री मैन आपको शो में दिखिया दे रहा है, यह किडनैप वही करता है। बताया जा रहा है कि यह मिस्ट्री मैन आलिया का ही कोई रिश्तेदार है।

ये भी पढ़ें- शो पिया अलबेला की फैन बनी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री

आलिया के गायब हो जाने के बाद आदि पागलों की तरह उन्हें ढूंढते हुए दिखिया देंगे। वहीं दूसरी तरफ़ इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) निधि की चाल में मानी के साथ होने के शक को क्लियर करते हुए दिखाई देंगे। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:yeh hai Yeh Hai Mohabbatein aliya will get kidnapped just day before her marriage(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दोस्त यश टोंक से मिलने बांद्रा से नायगांव सेट पर पहुंचें सोहेलदेबिना पर चढ़ा लाल रंग, पति गुरमीत के साथ गई डिनर डेट पर, देखिये तस्वीरें
यह भी देखें