PreviousNext

दिव्यांका से अधिक उनके बलिये को पसंद है शॉपिंग

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 05:02 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:02 PM (IST)
दिव्यांका से अधिक उनके बलिये को पसंद है शॉपिंगदिव्यांका से अधिक उनके बलिये को पसंद है शॉपिंग
विवेक यूरोप इसलिए लाइक करते हैं क्योंकि उन्हें वहां वॉक करने में काफी मजा आता है। उन्हें लंदन के फ़ूड का मजा लेना काफी पसंद है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दहिया इन दिनों नच बलिये सीजन 8 में नजर आ रहे हैं। आपको दिव्यांका और विवेक के बारे में एक दिलचस्प बात सुन कर हैरानी होगी, लेकिन यही सच है कि दिव्यांका से अधिक उनके पति विवेक को शॉपिंग करना पसंद है।

जी हां, खुद विवेक ने यह बात स्वीकारी है कि वह जब भी लंदन या किसी भी शहर में घूमने जाते हैं, वह शॉपिंग के लिए पूरा वक़्त निकालते हैं, क्योंकि वह शॉपिंग काफी एन्जॉय करते हैं। विवेक की एक खास बात यह है कि वह जिस शहर में भी घूमने जाते हैं, वे वहां शॉपिंग जरूर करते हैं। खासतौर से कपड़ों की शॉपिंग, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो कपड़ें उन्हें उन जगहों की याद दिलाते हैं। इसलिए वह मेमोरी के लिए भी शॉपिंग करना पसंद करते हैं। विवेक बताते हैं कि उन्हें सबसे अधिक लंदन में मजा आता है, उस शहर को वह अपनी तरह से काफी एक्सप्लोर करते हैं। लंदन का खाना और वहां के लोगों का फैशन भी विवेक को पसंद है।

यह भी पढ़ें:तो क्या नच बलिये में इस बार परफॉर्म नहीं करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी 

विवेक यूरोप इसलिए लाइक करते हैं क्योंकि उन्हें वहां वॉक करने में काफी मजा आता है। उन्हें लंदन के फ़ूड का मजा लेना काफी पसंद है। खासतौर से पाकिस्तानी डिशेस उन्हें काफी पसंद आती हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:vivek dahiya loves shopping instead of wife divyanka(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Body shaming को लेकर फूटा कोमोलिका का गुस्साकुछ रंग प्यार के ऐसे भी ने किये 300 एपिसोड पूरे
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »