Move to Jagran APP

Episodic Update: सुरभि को नहीं मिल रहा हरमन का प्यार

सौम्या हरमन को काफी समझाने की कोशिश करेगी। अब देखना यह है कि सौम्या क्या सुरभि और हरमन के बीच दोस्ती करवाने में कामयाब होती है या नहीं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 06:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 06:16 PM (IST)
Episodic Update: सुरभि को नहीं मिल रहा हरमन का प्यार
Episodic Update: सुरभि को नहीं मिल रहा हरमन का प्यार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' के आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि किस तरह हरमन जब अपने कमरे में आता है तो बहुत गुस्से में आ जाता है और फिर वह अपना सारा गुस्सा सुरभि पर निकाल देता है।

loksabha election banner

वह सुरभि को साफ़-साफ़ कह देता है कि उसे कोई हक़ नहीं है कि वह अपने कपड़े, हरमन की अलमारी में डाल दे, क्योंकि वह उसे अपनी पत्नी स्वीकार ही नहीं करता है। यही नहीं उन्होंने यह भी साफ़-साफ़ कहा है कि उसे उस कमरे में रहने की इजाजत मिल गई है। इतना ही काफी है। दोनों की लड़ाई के दौरान ही सौम्या रूम में एंट्री लेती है और सुरभि की पूरी कोशिश होती है कि वह सौम्या से यह बात छुपा लें। लेकिन सौम्या यह बात समझ लेती है कि कुछ तो बात है। वह हरमन से काफी बातचीत करने की कोशिश भी करती हैं। लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हो पाती है।

इसे भी पढ़ें- लुक के साथ बदले शहीर के रंग, याद आ रहा पहला प्यार

सौम्या हरमन को काफी समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन हरमन उनकी बातों पर विश्वास ही नहीं करेगा। अब देखना यह है कि सौम्या क्या सुरभि और हरमन के बीच दोस्ती करवाने में कामयाब होती है या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.