Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह सकते हैं चंदन प्रभाकर!

खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' में नौकर का किरदार निभा रहे चंदन प्रभाकर जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2016 02:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2016 03:45 PM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह सकते हैं चंदन प्रभाकर!

नई दिल्ली। 'द कपिल शर्मा शो' में नौकर का किरदार निभा रहे चंदन प्रभाकर शो को अलविदा कह सकते हैं। खबरों के मुताबिक चंदन एक नए कॉमेडी शो 'द इंडियन मजाक लीग' में काम कर रहे हैं और वो नहीं चाहते कि दोनों शो की बीच कोई टकराव हो।

loksabha election banner

इस अभिनेत्री ने लगाया आरोप, कहा-सोनाक्षी के इशारे पर हुआ मेरा गैंगरेप

चंदन और कपिल बेस्टफ्रेंड हैं और उन्होंने कपिल के साथ किसी भी तरह का मनमुटाव की खबर से इंकार किया है। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए अपने एक इंटरव्यू में चंदन ने कहा,'मैं ऐसी खबर को सिरे से नकारता हूं। 'इंडिया मजाक लीग' में मेरे काम करने से कपिल को कोई परेशानी नहीं है। समस्या तब होती जब ये दोनों शो एक ही समय पर टेलीकास्ट होते। हालांकि ऐसा नहीं है। कपिल के शो से मुझे बहुत प्यार है और मैं इसे नहीं छोड़ूंगा।'

इस अभिनेत्री ने सलमान खान पर लगाए ये गंभीर आरोप

खबरें तो ये भी थी कि कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना भी आज कल शो से थोड़ी खफा हैं और जल्द ही शो छोड़ सकती हैं। हालांकि सुमोना और चंदन ने इन खबरों पर स्वीकार नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.