Move to Jagran APP

अक्षय कुमार को इनके लिए बनना पड़ गया 'ड्राइवर'

अक्षय कुमार इन दिनों 'हाउसफुल 3' को लेकर चर्चाओं में हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्हें इस फिल्म के पूरे कास्ट के लिए 'ड्राइवर' बनना पड़ गया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 25 Apr 2016 11:08 AM (IST)Updated: Mon, 25 Apr 2016 12:23 PM (IST)
अक्षय कुमार को इनके लिए बनना पड़ गया 'ड्राइवर'

मुंबई, मिड-डे। मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 3' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जो काफी गुदगुदाने वाला है। इसमें अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलिन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन जैसे सितारे हैं। एक मल्टीप्लेक्स में ट्रेलर लॉन्च किया गया, जहां अक्षय सभी सितारों को एक वैन से लेकर गए। यानि अक्षय इनके लिए 'ड्राइवर' बन गए। सबूत के तौर पर यह तस्वीर आपके सामने है।

loksabha election banner

अरबाज से अलग हो चुकीं मलाइका के घर रात भर रहें अर्जुन कपूर!

इस शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं श्रद्धा कपूर

अब अक्षय के मिलनसार नेचर से तो सभी वाकिफ हैं और चूंकि वो इन सब में सबसे सीनियर हैं तो हो सकता है इस वजह से भी यह जिम्मेदारी निभाई हाे। खैर, आपको बता दें कि 'हाउसफुल 3' तीन जून को रिलीज होने वाली है। इसकी पिछली दो सीरीज दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रही थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार इसमें क्या खास है। अभिषेक, नरगिस और लीजा पहली बार 'हाउसफुल' सीरीज से जुड़े हैं। ऐसे में इन पर भी दर्शकों की उम्मीदें टिकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.