Move to Jagran APP

इम्तियाज अली ने एक बार फिर बना दी शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक्साइटिंग खबर है। 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद दोनों स्टार्स एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 04 Apr 2016 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2016 01:27 PM (IST)

नई दिल्ली। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक्साइटिंग खबर है। 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद दोनों स्टार्स एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। वो भी इम्तियाज अली जैसे डायरेक्टर की अगली फिल्म में, जिन्होंने तीसरी बार शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी बनाने का फैसला किया है।

loksabha election banner

विशाल भारद्वाज ने बताया, क्यों कभी नहीं बनेगा 'कमीने' का सीक्वल

इम्तियाज अली वैसे भी हिट जोडि़यां बनाने में माहिर हैं। फिर चाहे 'जब वी मेट' के शाहिद-करीना हों या या 'तमाशा' के रणबीर-दीपिका। अनुष्का ने शाहरुख के साथ ही 'रब ने बना दी जोड़ी से अपने फिल्मी करियर की शानदार शुरुआत की थी, इसके बाद दोनों 'जब तक है जान' में भी साथ नजर आए।

टैक्स हैवेन में धन छिपाने वालों में ऐश्वर्या भी शामिल, बदल दिया था नाम

फिलहाल इम्तियाज अली की अगली फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है, मगर सूत्रों की मानें तो यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी और इसमें शाहरुख एक सिख के रोल में नजर आएंगे। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो विदेश से भारत में अपने लोगों के बीच पहुंचता है और उनके बातचीत व मिलने के दौरान हालात ऐसे बनते हैं कि कॉमिक सिचुएशन पैदा होती है। उम्मीद है शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी के लिए यह फिल्म हैट्रिक साबित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.