Move to Jagran APP

तीन दिनों के अंदर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर लेगी 'तमाशा'

रणबीर कपूर के लिए खुशखबरी है। शुक्रवार को उनकी फिल्म 'तमाशा' को अच्छी खासी ओपनिंग मिली थी और लगातार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। पिछली कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणबीर के करियर के लिए ये फिल्म काफी अहम है। पहले दिन

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 01:01 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 01:25 PM (IST)
तीन दिनों के अंदर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर लेगी 'तमाशा'

मुंबई। रणबीर कपूर के लिए खुशखबरी है। शुक्रवार को उनकी फिल्म 'तमाशा' को अच्छी खासी ओपनिंग मिली थी और लगातार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। पिछली कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणबीर के करियर के लिए ये फिल्म काफी अहम है।

loksabha election banner

फिर चला दीपिका-रणबीर का जादू, 'तमाशा' ने पहले दिन कमाए करोड़ों

पहले दिन 10.87 का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने शनिवार को 13.17 करोड़ रुपये बटोरे। यानि दूसरे दिन कमाई में 21 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई। दो दिनों में फिल्म ने 24.04 करोड़ रुपये का बिजनेस कर दिखाया है।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है।

रविवार को कलेक्शन में और बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म इस साल में आई रणबीर और दीपिका पादुकोण की फिल्मों में पहले वीकेंड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। रणबीर की फिल्म 'रॉय' ने पहले वीकेंड में 28.68 करोड़ का, 'बॉम्बे वेल्वेट' ने 16.2 करोड़ का और दीपिका की फिल्म 'पीकू' ने 25.22 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इम्तियाज अली की अब तक की सभी फिल्मों में 'तमाशा' पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाएगी। इससे पहले उनकी फिल्म 'लव आज कल' ने पहले वीकेंड में 28 करोड़ और 'रॉकस्टार' ने 35 करोड़ रुपये बटोरे थे। 'तमाशा' उनकी पिछली फिल्म 'हाईवे' के पहले वीकेंड के कलेक्शन(29 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी ने कर ली शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.