Move to Jagran APP

बॉक्स ऑफ़िस पर हसीना का छूटा पसीना, बहुत बुरी शुरुआत

एक साल के भीतर आई श्रद्धा की फिल्मों में ये सबसे ख़राब ओपनिंग है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 23 Sep 2017 02:43 PM (IST)Updated: Sun, 24 Sep 2017 01:35 PM (IST)
बॉक्स ऑफ़िस पर हसीना का छूटा पसीना, बहुत बुरी शुरुआत

मुंबई। ये माना कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की ए लिस्ट स्टार हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्मों का हाल बुरा ही है। और अकेले अपने कंधे पर फिल्म को निकाल कर ले जाने में अभी उनको वक़्त लगने वाला है, जिसका सबूत मिल गया है श्रद्धा की रिलीज़ हुई फिल्म हसीना पारकर के पहले दिन के कलेक्शन को देख कर।

loksabha election banner

अपूर्व लाखिया निर्देशित फिल्म हसीना पारकर को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन एक करोड़ 35 लाख रूपये के करीब कलेक्शन मिला है। अभी पूरे आंकड़े नहीं आये हैं। श्रद्धा कपूर और उनके असली भाई सिद्धांत की इस फिल्म को लेकर कुछ शुरूआती बज़ था लेकिन फिल्म की दो बार टली रिलीज़ ने नुकसान पहुंचाया। मुंबई बमकांड के आरोपी और पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की लाइफ़ पर बनी इस फिल्म को रिव्यूज़ भी बहुत अच्छे नहीं मिले हैं । मुंबई में आपा के नाम से मशहूर हसीना पारकर का जीवन अपने आप में बड़ा दिलचस्प रहा है। उनकी अपनी अलग स्टाइल और काम करने का तरीका था। रोमांटिक फिल्मों की लीक से हट कर श्रद्धा कपूर इस तरह के रोल में पहली बार दिखाई दी हैं। अपूर्व लाखिया निर्देशित हसीना पारकर का नाम पहले हसीना - द क्वीन ऑफ़ मुंबई रखा गया था लेकिन कानूनी अड़चनों की वजह से बदलना पड़ा। पहले सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल करने वाली थीं लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया। एक साल के भीतर आई श्रद्धा की फिल्मों में ये सबसे ख़राब ओपनिंग है।

* पिछले साल नवंबर में फरहान अख़्तर के साथ आई श्रद्धा की फिल्म रॉक ऑन 2 को पहले दिन दो करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन मिला।

* उसी साल टाइगर श्रॉफ के साथ आई बागी को 11 करोड़ 94 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी।

* साल 2017 में आदित्य रॉय कपूर के साथ आई ओके जानू को पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर चार करोड़ आठ लाख रुपए की कमाई हुई।

*अर्जुन कपूर के साथ इसी साल आई हाफ गर्लफ्रेंड को 10 करोड़ 27 लाख रूपये की ओपनिंग मिली है।

यह भी पढ़ें:बॉक्स ऑफ़िस पर इस हफ़्ते: संजय की भूमि पर हसीना का दांव

 

करीब 35 करोड़ रूपये में बनी हसीना पारकर 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। हसीना पारकर को अपने कलेक्शन को मजबूत करने के लिए अब वीकेंड में बड़ा उछाल लेना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.