Previous

रईस के फैन्स भी कम रईस नहीं, जानिए उनकी दीवानगी का हाल

Publish Date:Mon, 23 Jan 2017 03:59 PM (IST) | Updated Date:Mon, 23 Jan 2017 04:45 PM (IST)
रईस के फैन्स भी कम रईस नहीं, जानिए उनकी दीवानगी का हालरईस के फैन्स भी कम रईस नहीं, जानिए उनकी दीवानगी का हाल
SRK के फैन्स की दीवानगी के कुछ इंट्रेस्टिंग ट्वीट्स! होश उड़ा देगी रईस के एडवांस बुकिंग की ये हालत!

मुंबई। दो दिन बाकी है और रईस करने वाला है अपनी धमाकेदार एंट्री! या ऐसा कहें कि रईस ने एंट्री ले ली है! शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म रईस की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इस बुकिंग का हाल आपको चौंका देगा!

हर कोई शाहरुख़ की रईसी देखना चाहता है और इसके लिए पूरी तरह जुट गया है! किसीने अपने ऑफिस से ली है छुट्टी तो किसीने बड़ी जद्दोजहद से हासिल की है रईस की टिकट्स! आइये आपको दिखाते हैं रईस के फैन्स की दीवानगी!

इसे भी पढ़ें- शाहरुख़ की फिल्म में बच्चे की पिटाई, रईस ने सेंसर से ऐसी सजा पाई

पिछले कुछ समय से शाहरुख़ अपने फैन्स के साथ ट्वीटर पर बातें कर रहे है और हर कोई SRK को रईस की बुकिंग के किस्से सुना और दिखा रहा है! जब किसी फैन ने सिनेमा हॉल में टिकट न होने की बात कही तो शाहरुख़ ने भी उसे जवाब में लिखा कि "किसी और हॉल में देख लेना, हॉल नहीं पिक्चर देखनी है!" जब किसीने कहा कि क्या ये फ़िल्म 200 करोड़ कमा पाएगी तब SRK ने फिर से अपनी हाज़िरजवाबी दिखाई और कहा "पिक्चर देखो...धंधा तो हो ही जाएगा!" ऐसे ही कुछ और किस्से और ट्वीट्स हैं जो काफी इंट्रेस्टिंग हैं, देखिये-

इसके अलावा आपको बता दें कि शाहरुख़ अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई से दिल्ली की ट्रेन यात्रा कर रहे हैं! सच में प्रमोशन्स और मार्केटिंग में किंग ख़ान से कोई नहीं जीत सकता! वैसे, आपका क्या हाल है? एडवांस बुकिंग हो गई या फिर फ़िल्म के लिए इंतज़ार करना है?

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:advance booking going crazy for shah rukh khan raees have a look at these tweets(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पहले वीकेंड पर सिर्फ इतने करोड़ ही कमा पाई 'वजह तुम हो'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »