Move to Jagran APP

Exclusive: जब गोविंदा को फटकार लगाई फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने

इस पर डेविड का हौसला बढ़ाते हुए गोविंदा ने उन्हें समझाया था कि इसका फायदा उन्हें भी जरूर होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 12:59 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 01:09 PM (IST)
Exclusive: जब गोविंदा को फटकार लगाई फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने
Exclusive: जब गोविंदा को फटकार लगाई फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने गोविंदा को एक बार सिर्फ इस बात के लिए फटकार लगाई थी क्योंकि गोविंदा की सलाह पर सलमान खान फिल्म पार्टनर की शूटिंग बीच में ही छोड़ कर तीन महीने विदेश चले गए थे।

loksabha election banner

इस घटना के बारे में गोविंदा ने बताया कि बात उन दिनों की है जब सलमान खान के साथ गोविंदा फिल्म 'पार्टनर' पर काम कर रहे थे। यह वही समय था जब सलमान अपने झड़ते बालों की वजह से काफी परेशान थे। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त गोविंदा से सलाह लेनी ठानी। गोविंदा ने सलमान खान का आत्मविश्वास बढ़ाते हुए सलमान खान की तुलना बॉलीवुड के माचो मैन धर्मेन्द्र से की थी। गोविंदा बताते है कि इसके बाद उन्होंने सलमान को अपने झड़ते बालों का इलाज कराने के लिए विदेश जाने की सलाह दी और सलमान विदेश भी चले गए। जब इस बात का पता फिल्म निर्देशक डेविड धवन को पड़ा तब उन्होंने गोविंदा को डाँटना शुरू किया कि सलमान तीन महीने के लिए शूटिंग पर चला गया है तो शूटिंग कैसे होगी ? इस पर डेविड का हौसला बढ़ाते हुए गोविंदा ने उन्हें समझाया था कि इसका फायदा उन्हें भी जरूर होगा।

पाकिस्तान ने भी बना ली अपनी दंगल, और हिट भी हो रही है 

गोविंदा ने बताया कि तीन महीने बाद गोविंदा की बात मानकर सलमान खान अपना बालों का इलाज कर आये तो सारी दुनिया उन्हें देखती ही रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.