Move to Jagran APP

मशहूर खलनायक अमृत पाल का निधन, लंबे समय से थे बीमार

अमृत पाल ने जीतेंद्र और श्रीदेवी की फिल्म जाल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। मिथुन चक्रवर्ती और पूनम ढिल्लन स्टारर फिल्म प्यार के दो पल में उनके अंदाज़ को बेहद सराहा गया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 20 Jun 2017 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2017 06:48 PM (IST)
मशहूर खलनायक अमृत पाल का निधन, लंबे समय से थे बीमार
मशहूर खलनायक अमृत पाल का निधन, लंबे समय से थे बीमार

 मुंबई। अस्सी और नब्बे के दशक में हिंदी फिल्मों में अपनी खूंखार खलनायकी वाले किरदार निभाने के कारण मशहूर हुए अमृत पाल का मुंबई में उनके घर पर निधन हो गया। वो 76 वर्ष के थे और लंबे समय से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी पीटीआई को उनकी बेटी गीता ने बताया है कि उनके पिता लीवर सिरोसिस की बीमारी से ग्रसित थे और पिछले कुछ महीनों से बिस्तर पर ही थे। कुछ दिनों पहले उनको अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन बाद में घर लाया था। वो मुंबई के मलाड इलाके में रहते थे। अमृत पाल ने सौ से अधिक फिल्मों में विनोद खन्ना , मिथुन चक्रवर्ती , धर्मेंद्र और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया। अमृत पाल ने जीतेंद्र और श्रीदेवी की फिल्म जाल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। मिथुन चक्रवर्ती और पूनम ढिल्लन स्टारर फिल्म प्यार के दो पल में उनके अंदाज़ को बेहद सराहा गया था। उन्होंने गुरू , महाकाली , वारिस जैसी फिल्मों और जुबान संभाल के जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.