PreviousNext

ग्लैमर व‌र्ल्ड का टॉपलेस ट्रेंड

Publish Date:Fri, 13 Jul 2012 02:45 PM (IST) | Updated Date:Fri, 13 Jul 2012 02:45 PM (IST)
ग्लैमर व‌र्ल्ड का टॉपलेस ट्रेंड
ग्लैमर इंडस्ट्री में अब न्यूड होने का चलन आम हो गया। पब्लिसिटी पाने का भी यह सबसे अच्छा तरीका है। मॉडल-अभिनेत्रियों में मानो टॉपलेस होने की होड़ लगी हुई है। ट्विटर पर अपने न्यूड फो

नोएडा। ग्लैमर इंडस्ट्री में अब न्यूड होने का चलन आम हो गया। पब्लिसिटी पाने का भी यह सबसे अच्छा तरीका है। मॉडल-अभिनेत्रियों में मानो टॉपलेस होने की होड़ लगी हुई है। ट्विटर पर अपने न्यूड फोटो और वीडियो पोस्ट करके इंटरनेट क्वीन बनीं पूनम के बाद से न जाने कितनी ही मॉडल और अभिनेत्री ने न्यूड पोज दिए हैं।

कुछ समय पहले मॉडल रोजलीन क्रिकेटर धौनी के लिए टॉपलेस फोटो शूट करवाए और उनके प्रति अपनी वफादारी का सबूत दिया। इसके पहले रोजलीन कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए भी टॉपलेस हुई थीं। किंगफिशर मॉडल पूनम पांडे ने अगर शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की खुशी में न्यूड पोज दिया तो रोजलीन खान धौनी के लिए टॉपलेस हो गयी। पिछले वर्ष विश्व कप जीतने के बाद न्यूड होने के बयान से पूनम चर्चा में आई थी। उसके बाद पूनम अक्सर अपनी न्यूड तस्वीरों के लिए ट्विटर पर चर्चा में रहती हैं।

पूनम पांडे ट्विटर पर अक्सर अपने बयान और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। होली में भी पूनम ने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ एक आपत्तिजनक वीडियो भी जारी किया था, लेकिन वीडियो कुछ ही मिनट यू-ट्यूब पर रह पाया। वीडियो अश्लील होने के कारण इसे यू-ट्यूब से हटा दिया गया।

यही नहीं वीना मलिक ने भी एक मैगजीन के लिए न्यूड तस्वीरें खिंचवाई थी। इस फोटोशूट के बाद वीना बहुत विवादों से भी घिर गई थीं। अपने बचाव में वीना ने कहा था कि तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है, उन्होंने मैगजीन के मालिक से दस करोड़ रुपए हर्जाने की भी मांग की थी। वीना ने अपने हाथों में आईएसआई भी गुदवाया हुआ था। उस फोटोशूट के बाद जमकर बवाल हुआ था, कई लोग वीना के पक्ष में थे तो कई ने खूब विरोध किया। नेटवर्किग साइट में भी वीना का विरोध किया जा रहा था। वीना के नाराज पिता ने भी वीना से रिश्ता तोड़ लिया था और उसे सख्त से सख्त सजा देने की वकालत की थी।

हाल ही में बिग बॉस से चर्चा में आई पॉर्न स्टार सनी लियोन ने भी मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिए थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Topless trend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शाहरूख ने भरा 50 हजार का जुर्माना कट्रीना ने सीखा बेली डांस
यह भी देखें

अपनी प्रतिक्रिया दें

अपनी भाषा चुनें
English Hindi


Characters remaining

लॉग इन करें

निम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:


Email:


Captcha:
+ =


 

    यह भी देखें
    Close