PreviousNext

बेटे करण के लिए सनी देओल को मिल गई ख़ूबसूरत हीरोइन, देखें तस्वीर

Publish Date:Tue, 07 Mar 2017 10:59 AM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 05:24 PM (IST)
बेटे करण के लिए सनी देओल को मिल गई ख़ूबसूरत हीरोइन, देखें तस्वीरबेटे करण के लिए सनी देओल को मिल गई ख़ूबसूरत हीरोइन, देखें तस्वीर
सहर टाइम्स फ्रेश फेस 2016 रही हैं और मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। सनी देओल डायरेक्टिड फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है।

मुंबई। ऐसा लगता है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास के लिए हीरोइन मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों को सच मानें तो करण की पहली हीरोइन दिल्ली से नहीं, बल्कि शिमला से हैं।

बेटे करण की डेब्यू फ़िल्म का टाइटल तय होने के बाद पिछले साल सनी ने इसका टीज़र सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसमें करण की झलक दिखाई गई थी। इसके बाद हीरोइन की तलाश शुरू हुई। हीरोइन हंट के लिए बाक़ायदा पोस्टर जारी करके एलान किया गया। बताया गया कि सनी दिल्ली की लड़की करण के अपोज़िट कास्ट करना चाहते हैं, क्योंकि उसका करेक्टर फ़िल्म में दिल्ली बेस्ड ही दिखाया गया है। लड़की की उम्र 16-20 साल होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें- Women's Day पर विद्या बालन का एलान, My Body... My Rules

अब जो ख़बरें आ रही हैं, उनके मुताबिक़ सनी ने शिमला की सहर बांबा को पल पल दिल के पास की लीडिंग प्ले करने के लिए फ़ाइनल कर लिया है। कहा जा रहा है कि इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी। सहर टाइम्स फ्रेश फेस 2016 रही हैं और मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। सनी देओल डायरेक्टिड फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें- National Award के लिए जानिए आलिया भट्ट के मन की बात

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sunny deol reportedly finds leading lady for sons debut film pal pal dil ke paas(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'पद्मावती' सेट की आग में सिर्फ़ कॉस्ट्यूम नहीं, महीनों की मेहनत हुई ख़ाक़उफ ये नूर में देखें सोनाक्षी सिन्हा का Noor
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »