Move to Jagran APP

जब पापा और बॉयफ्रेंड के साथ National Award लेने पहुंची सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

ख़बरों की मानें तो सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इसी साल के आखिरी में शादी कर लेंगे।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 09:30 AM (IST)
जब पापा और बॉयफ्रेंड के साथ National Award लेने पहुंची सोनम कपूर, देखें तस्वीरें
जब पापा और बॉयफ्रेंड के साथ National Award लेने पहुंची सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। बुधवार को एक भव्य समारोह में देश के राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी ने साल 2016 के विजेताओं को नेशनल अवार्ड प्रदान किया। बेस्ट एक्टर के लिए अक्षय कुमार तो वहीं बेस्ट फ़िल्म 'नीरजा' की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी नेशनल अवार्ड जीता। सोनम के लिए यह मौका बेहद खास था और इसलिए उनके साथ पापा अनिल कपूर और उनके दोस्त, बॉयफ्रेंड और प्रेमी आनंद आहूजा भी नज़र आये!

loksabha election banner

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं सोनम दोनों के साथ कितनी खुश नज़र आ रही हैं। सोनम ने एक बयान में कहा भी कि नेशनल अवार्ड जीतना एक बड़ी उपलब्धि है। बहरहाल, जिस तरह से वो पापा और आनंद के साथ सहज दिख रही हैं तो इससे उनकी रिश्तों की अंडरस्टैंडिंग को समझा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इन तस्वीरों में देखें उन 5 एक्ट्रेसेस को जो 'गायब' हो गयीं, जानिए आज कहां हैं

 

आनंद के साथ सोनम पहले भी देश से लेकर विदेश तक में कई मौकों पर सेलिब्रेट करते, पार्टियां मनाते, घूमते, शॉपिंग करते, साथ वक़्त गुजारते भी देखी जा चुकी हैं। ख़बरों की मानें तो सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इसी साल के आखिरी में शादी कर लेंगे। इस बारे में जब सोनम से बात की गई तो सोनम ने कहा कि उनकी प्राइवेट लाइफ के बारे में दखल ना दिया जाए।

यह भी पढ़ें: बस जलने ही वाली है सलमान ख़ान की ट्यूबलाइट, देखें तस्वीरें

नीरजा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर क्रिटिक अवार्ड भी जीत चुकी सोनम जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और संजय दत्त के बायोपिक में भी अहम किरदार में दिखने वाली हैं। साथ ही बहन रिया के साथ अपने प्रोडक्शन में करीना कपूर की कमबैक फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी लेकर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.