PreviousNext

श्रद्धा कपूर ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही इस फिल्म को कर दिया ' ओके '

Publish Date:Tue, 10 Jan 2017 06:42 PM (IST) | Updated Date:Wed, 11 Jan 2017 07:23 AM (IST)
श्रद्धा कपूर ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही इस फिल्म को कर दिया ' ओके '
' ओके जानू ' मणि रत्नम की हिट तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। कहानी एक यंग कपल की है जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

मुंबई। आमतौर पर फिल्मी सितारे फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर काफी नुक्ताचीनी करते हैं लेकिन श्रद्धा कपूर को फिल्म ' ओके जानू ' की कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म में काम करने के लिए ओके कह दिया।

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने बताया "'जब फिल्म के निर्देशक शाद अली ने ओरिजिनल तमिल फिल्म दिखाई। तब वो इतनी एक्सआइटेड हो गयी की उन्होंने बिना नरेशन और स्क्रिप्ट पढ़े ही थियेटर से निकलते ही फिल्म के लिए हाँ बोल दिया।" बता दें कि ओके जानू तमिल फिल्म ' ओ कंधल कणमनि ' का हिंदी रीमेक है। श्रद्धा के मुताबिक रीमेक होने के चलते हमपर अतिरिक्त दबाव था'। फिल्म के किरदार के लिए उसका मैच्योर होना जरूरी था, क्योंकि उनका किरदार आदित्य रॉय कपूर के किरदार से ज्यादा मैच्योर है, जिसके चलते उन्हने कई सारी चीजों में बदलाव किये। इसमें बोलने की स्टाइल भी भी जिसके तहत उन्होंने ज्यादा बेस के साथ बोलना शुरू किया।

अवॉर्ड्स नॉमिनेशन में अक्षय हुए इग्नोर तो ट्विटर पर भड़के लोग

'ओके जानू ' को करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें रहमान का म्यूजिक है , और गुलज़ार ने फिल्म लिखी है। ' ओके जानू ' मणि रत्नम की हिट तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। कहानी एक यंग कपल की है जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और लीला सैमसन भी हैं। ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sharddha kapoor says she is ok for ok jaanu without read script(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सैनिक का वीडियो देख भड़के करन पटेल, कही ऐसी बात, हो सकता है हंगामा!संजय दत्त बनने के लिए आमिर ख़ान के 'रास्ते' पर चलेंगे रणबीर कपूर
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »