Move to Jagran APP

शमा सिकंदर ने इस वज़ह से कर लिया था जान देने का फैसला !

एक रात उन्होंने ख़ुदकुशी का भी मन बना लिया। उन्होंने माँ को गुडनाइट कहा और बहुत सारी नींद की गोलियां खा ली। इतना ही नहीं अपने भाई को मैसेज कर बैंक एकाउंट के डिटेल मांगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 01:21 PM (IST)
शमा सिकंदर ने इस वज़ह से कर लिया था जान देने का फैसला !

मुंबई। बड़े और छोटे परदे पर अपनी बोल्ड इमेज के कारण काफी फेमस हो चुकी शमा सिकंदर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौका दिया है। शमा ने बताया है कि अपनी एक बीमारी के चलते पांच साल पहले उन्होंने ख़ुदकुशी करने का फैसला कर लिया था।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में शमा ने माना है कि बाइपोलर डिसॉडर से ग्रस्त हो जाने के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं और उन्हें अपने काम से दो साल का ब्रेक लेना पड़ा। इतना ही नहीं शमा ने ये भी बताया है कि एक समय वो इस हालात में पहुंच गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या करने का मन भी बना लिया था। हालांकि उन्होंने अपने आप को उस विकट हालात से निकाल लिया। बातचीत के दौरान शमा ने बताया " मुझे खुद से भी नफरत होने लगी थी। किसी से बात नहीं करती और ना ही मिलती थी। पूरा जीवन और लव लाइफ तनाव में थी। ये सब एक दिन में नहीं लंबे समय से मेरे भीतर जमा हो रहा था। "

टॉयलेट कथा : सलमान खान के बर्थ डे पर बीएमसी ने बनाया ये बिग प्लान

एक समय ऐसा भी आया जब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उनके इस डिसॉडर को पकड़ा और ईलाज की सलाह दी , लेकिन उस दौरान ऐसा भी हुआ जब शमा को अपनी तबियत ठीक करने का दिल ही नहीं कर रहा था और और एक रात उन्होंने ख़ुदकुशी का भी मन बना लिया। उन्होंने माँ को गुडनाइट कहा और बहुत सारी नींद की गोलियां खा ली। इतना ही नहीं अपने भाई को मैसेज कर बैंक एकाउंट के डिटेल मांगे। इसके बाद परिवार हरकत में आया और शमा को अस्पताल भर्ती किया गया। शमा तब इस बात पर भी गुस्से में आ गई थी कि उसे बचाया क्यों गया ? हालांकि उसके बाद से उनकी मानसिक और शारीरिक हालत में सुधार हुआ।

दुनिया भर में दंगल हुई 'धाकड़' , विदेश में भी बनेगा ये रिकॉर्ड

करीब 17 साल पहले आमिर खान की फिल्म ' मन ' से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली शमा अभी हाल ही में तब सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' से कमबैक किया था। इस दौरान ये ख़बर आई थी कि शमा ने अपने बॉडी पार्ट्स की कई जगह प्लास्टिक सर्जरी करवाई है , लेकिन बाद में उन्होंने इस बात का खंडन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.