Move to Jagran APP

Exclusive: बरसों हो गए , आमिर खान से कभी ऐसी बातें नहीं करते शाहरुख़

अस्पताल और डॉक्टरों से जुड़े कार्यक्रम में शाहरुख़ से ये भी पूछा गया कि उन्हें कभी अफ़सोस होता है कि उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस में काम करने से मना कर दिया था ,शाहरुख़ ने कहा...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 06:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 07:39 AM (IST)
Exclusive: बरसों हो गए , आमिर खान से कभी ऐसी बातें नहीं करते शाहरुख़

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड में दो खानों का अलग होना जितनी सुर्खियां बटोरता है उतना ही उनका मिलना भी। हाल ही में जब शाहरुख़ , आमिर खान से कई बार मिले तो चर्चा शुरू हो गई। इस पर आमिर को सफाई देनी पड़ी और अब शाहरुख़ ने भी पूछा है- इसमें बड़ी बात क्या है ?

loksabha election banner

हाल ही में एक इवेंट में शाहरुख़ से उनकी आमिर खान से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा आमिर से पहले भी मिलता रहा हूं। यह कोई बड़ी बात नहीं है। "मैं तो गले ही मिलता हूं सबके । उनका जन्मदिन था मैं समय बिताने और उनको बधाई देने चला गया।" शाहरुख़ खान से कहा कि हम काम की बात नहीं करते। हमने काम की बात सालों से नहीं की है। पिछले कुछ महीनों में आमिर खान भी उनके घर आये थे। घर पर हमने काम के बारे में कभी भी चर्चा नहीं की है। पहले भी हम अक्सर मिलते रहते थे तब मीडिया ने इतना ध्यान नहीं दिया।

पद्मावती के बाद भी शाहिद कपूर बने रहेंगे भंसाली के साथ , ये है कारण

अस्पताल और डॉक्टरों से जुड़े कार्यक्रम में शाहरुख़ से ये भी पूछा गया कि उन्हें कभी अफ़सोस होता है कि उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस में काम करने से मना कर दिया था ,शाहरुख़ ने कहा," हर किसी की फिल्म उसकी किस्मत की होती है। मुझे लगता है जितना शानदार काम संजय दत्त ने किया है उतना अच्छा काम मैं नहीं कर पाता। संजय दत्त का काम वाकई बेहतरीन है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.