Move to Jagran APP

चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की बंपर कमाई के बाद मुंबई में हुई सक्सेस पार्टी, देखें तस्वीरें

चीन से पहले फ़िल्म ने इंडिया में 62 करोड़ रुपये और अन्य देशों में 42 करोड़ की कमाई की थी। वाकई, अब इस तरह की कामयाबी के बाद एक सक्सेस पार्टी तो बनती ही है।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 22 Feb 2018 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 08:44 AM (IST)
चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की बंपर कमाई के बाद मुंबई में हुई सक्सेस पार्टी, देखें तस्वीरें
चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की बंपर कमाई के बाद मुंबई में हुई सक्सेस पार्टी, देखें तस्वीरें

मुंबई। पिछले साल अपने देश में जिन फ़िल्मों को खासा पसंद किया गया उसमें ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी शामिल है। हाल ही में इस फ़िल्म को चीन में भी रिलीज़ किया गया था। चीनी दर्शकों ने भी इस फ़िल्म को हाथों-हाथ लिया और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने वहां भी बंपर कमाई कर ली। 

loksabha election banner

चीनी बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की इस अपार कामयाबी से उत्साहित आमिर ख़ान और टीम ने मुंबई के फाइव स्टार होटल में एक ज़बरदस्त पार्टी की। इस पार्टी में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की स्टार ज़ायरा वसीम कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। ज़ाहिर है यह ज़ायरा के लिए एक बड़ी ही ख़ास उपलब्धि है! गौरतलब है कि ज़ायरा ने फ़िल्म में इन्सिया का मुख्य किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ने अपनी बैंडेज से खींचा सबका ध्यान, ये सितारे भी आये नज़र

आमिर ख़ान ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में एक मेंटर की भूमिका में थे तो पार्टी में भी वो एक मेंटर की तरह ही पहुंचे। बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए चर्चा में हैं! 

आमिर ख़ान इस पार्टी में अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। सभी इस मौके पर बेहद खुश और उत्साहित नज़र आये।

फ़िल्म में ज़ायरा वसीम के पिता के रोल में ज़बरदस्त अभिनय करने वाले अभिनेता राज अर्जुन भी इस पार्टी में अपने अंदाज़ में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का आज है जन्मदिन, देखें तस्वीरें 

चलते-चलते बता दें कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने रिलीज़ होने के 31 दिन में चीनी बॉक्स ऑफिस से 117.66 मिलियन डॉलर (759.92 करोड़ रुपये) कमा लिए है। चीन से पहले फ़िल्म ने इंडिया में 62 करोड़ रुपये और अन्य देशों में 42 करोड़ की कमाई की थी। वाकई, अब इस तरह की कामयाबी के बाद एक सक्सेस पार्टी तो बनती ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.