Move to Jagran APP

सोहेल ने महिला पत्रकारों को दी 'गालियां', सलमान बोले- ठीक किया...!

सलमान खान से हाल ही में जब सोहेल की इस हरकत के बारे में सवाल किया गया, तो उन्‍होंने उल्‍टा मीडिया को ही इस घटना के लिए जिम्‍मेदार ठहराया।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 21 May 2016 08:18 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2016 10:45 AM (IST)
सोहेल ने महिला पत्रकारों को दी 'गालियां', सलमान बोले- ठीक किया...!

मुंबई। इन दिनों ग्लैमर वर्ल्ड में सिर्फ एक ही सवाल गूंज रहा है, क्या सलामन खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से शादी करने जा रहे हैं या नहीं? यही सवाल जब दो महिला पत्रकारों ने सलामान के छोटे भाई सोहेल खान से पूछा, तो उन्होंने पत्रकारों के साथ बुरा व्यवहार ही नहीं किया, बल्कि उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई।

loksabha election banner

दरसअल, ये जबरदस्त चर्चा है कि सलमान इस साल के अंत तक अपनी रोमानियन गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधन जा रहे हैं। पिछले दिनों लूलिया कई मौकों पर सलमान की फैमिली के साथ ही नजर आईं। इसके बाद सलमान की शादी की खबरों को ओर बल मिलने लगा। लेकिन अभी तक सलमान की फैमिली के किसी सदस्य ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

अनुष्का शर्मा बोलीं, मैंने अपने होंठों को लेकर कुछ नहीं छिपाया!

पिछले दिनों जब अरबाज खान से एक इवेंट के दौरान सलमान की शादी के बारे में पूछा गया, तो वह बड़ी होशियारी से इस बात को मजाक में टाल गए। लेकिन सोहेल में शायद इतना धैर्य नहीं था। जब सोहेल से यह सलमान की शादी का सवाल पूछा गया, तो वह महिला पत्रकारों पर भड़क गए और उन्हें पिता सलीम खान के सामने ही गालियां देनी शुरू कर दीं।

दरअसल, सोहेल पिता के साथ एक क्लब से डिनर करके बाहर निकल रहे थे। दो महिला पत्रकार सोहेल और सलीम का क्लब के बाहर ही इंतजार कर रही थीं। ये दोनों जैसे ही क्लब से बाहर निकले, तो पत्रकारों ने सलमान की शादी का सवाल उन पर दाग दिया। ये सवाल सुनते ही सोहेल भड़क गए और इन दोनों पत्रकारों को कई गंदी-गंदी गालियां दीं।

इस टीवी स्टार का 'सेक्स वीडियो' हुआ लीक, ब्वॉयफ्रेंड पर शक

सलमान खान से हाल ही में जब सोहेल की इस हरकत के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने उल्टा मीडिया को ही इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। सलमान ने कहा कि इन पत्रकारों को रात के 12 बजे क्या पड़ी थी कि वो मेरी शादी का सवाल सोहेल से पूछ रही थीं। मीडिया को सेलेब्रिटी की बाइट हासिल करने के लिए माइक उनके मुंह में नहीं डालना चाहिए। इससे किसी को भी बुरा लगा सकता है। इसमें सोहेल की कोई गलती नहीं है, वो तो उस स्थिति को कोस रहा था जिसमें वो उस समय फंसा हुआ था।

इसके साथ ही सलमान ने मीडिया से यह अपील की कि वो उनके पिता और मां से उनकी शादी से जुड़ा सवाल ना पूछें। कहीं भी उनके मुंह के सामने माइन ना लगाए, क्योंकि वो बूढ़े हैं, उन्हें इससे काफी तकलीफ हो सकती है। शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह जब शादी करेंगे, तो इसकी जानकारी ट्वीट कर अपने फैंस को सबसे पहले देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.