Move to Jagran APP

सलमान के लिए 'गर्लफ्रेंड' लूलिया वंतूर अब ये सीखना चाह रहीं!

रोमानियन माॅडल लूलिया वंतूर हिंदी सीखना चाहती हैं। सुनने में आ रहा है कि वो सलमान के लिए हिंदी सीखने वाली हैं। लूलिया फिल्म 'ओ तेरी' में एक आइटम नंबर में नजर आई थीं।

By Suchi sinhaEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2016 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2016 11:57 AM (IST)
सलमान के लिए 'गर्लफ्रेंड' लूलिया वंतूर अब ये सीखना चाह रहीं!

मुंबई। कहते हैं प्यार इंसान को काफी बदल देता है। तो लीजिए एक उदाहरण सामने आ गया, रोमानियन माॅडल लूलिया वंतूर अब हिंदी सीखना चाहती हैं। जी हां, सही सुना आपने फिल्म 'ओ तेरी' में आइटम नंबर करने वालीं लूलिया आखिर किसके लिए हिंदी सीखना चाहती हैं? हमारा इशारा किस ओर है, ये आप समझ ही गए होंगे।

loksabha election banner

शाहरुख खान के साथ मतभेद को रोहित शेट्टी ने नकारा

सलमान और लूलिया के लिंक-अप की खबरों से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे। बस उन्हीं के लिए लूलिया हिंदी सीखना चाहती हैं। क्योंकि सलमान जब बोलते है, तो रोमानिया की इस माॅडल के समझ में ही नहीं आ पाता है।अब बड़ा सवाल ये है कि लूलिया को हिंदी सिखाएगा कौन?

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले लूलिया और सलमान के प्यार के किस्से बाॅलीवुड में खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। हालांकि दोनों ने अपने अफेयर की इस खबर पर कोई रोशनी नहीं डाली, लेकिन इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते। लूलिया को सलमान की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। वहीं सलमान के परिवार के साथ भी उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं । मतलब सलमान के साथ-साथ लूलिया उनके परिवारवालों के साथ भी काफी क्लोज हैं। रोमन मीडिया में भी खबरे थीं कि जल्द सलमान और लूलिया सगाई करने जा रहे हैं।

क्या कंगना रनोत की दी सीख मानेंगे रितिक रोशन?

खैर, अब इनके रिलेशनशिप की हकीकत क्या है, ये तो साफ नहीं हो पाया है। लेकिन आप तैयार हो जाइए रोमानियन माॅडल को सुनने के लिए कि वह हिंदी में कैसे बात करती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.