Move to Jagran APP

ट्यूबलाइट में इस 'Role' में नज़र आयेंगी सलमान की Mom सलमा ख़ान

हाल ही में सलमान ख़ान ने घोषणा की है कि अब सलमान का बिजनेस मैनेजमेंट भी अब उनके भाई सोहेल ही संभालेंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:59 AM (IST)
ट्यूबलाइट में इस 'Role' में नज़र आयेंगी सलमान की Mom सलमा ख़ान
ट्यूबलाइट में इस 'Role' में नज़र आयेंगी सलमान की Mom सलमा ख़ान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान की जिंदगी में फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस कितने खास हैं, यह तो खुद सलमान ही दोहराते नज़र आये हैं। लेकिन उनके दिल के कोई सबसे अधिक करीबी है तो वह हैं उनकी मां सलमा ख़ान। सलमान ख़ान कई बार यह बात दोहराते रहे हैं कि उन्हें अपनी जिंदगी में हमेशा ऐसी लड़की की तलाश रही है, जो कि उनकी मां की तरह हो।

loksabha election banner

वह अपनी जिंदगी के हर कदम पर मां की परछाई अपने साथ लेकर चलना चाहते हैं। तभी तो अब एक और नयी शुरुआत सलमान करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी से भी अब मां के आशीर्वाद के साथ-साथ उनका नाम भी जोड़ लिया है। अगर आपने ट्यूबलाइट के अाज ही रिलीज हुई पोस्टर पर गौर किया होगा तो कबीर ख़ान की सलमान ख़ान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही नयी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान ख़ान ने निर्माता के रूप में अपनी मां सलमा का भी नाम जोड़ा है। और अब नई खबर यह है कि सलमान की आने वाली सारी फिल्मों में पहले निर्माता के रूप में सलमा का नाम होगा, फिर सलमान अपना नाम जोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की मॉम और टाइगर की मुन्ना माइकल की हेरा फेरी, जानिए क्या है फाइनल रिलीज़ डेट

यह एक दिलचस्प संयोग है कि अब तक सलमान ने कई अभिनेत्रियों को इस इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया है और इस बार वह पहली बार अपनी जिंदगी की सबसे अहम महिला अपनी मां को इस तरह इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिन्होंने उन्हें इस दुनिया से रूबरू कराया है। जाहिर है कि सलमान की मां सलमा किसी पहचान या अवसर की मोहताज नहीं हैं। लेकिन सलमान ऐसा करके अपनी मां को अपनी तरफ से तोहफा ही देना चाहते हैं. जाहिर है कि आज से पहले सलमान ने अपनी फिल्मों में मां का नाम इसलिए यूं ही इस्तेमाल नहीं किया है, क्योंकि वह जानते हैं कि मां का नाम जोड़ना एक बड़ी जिम्मेदारी होगी, तो वह किसी ऐसे विश्वसनीय प्रोजेक्ट में ही मां का नाम अपने साथ जोड़ेंगे, जिसे लेकर वह भी आश्वस्त हों।

यह भी पढ़ें: बप्पी दा की सुर लहरियों पर झूमेंगे Guardians Of Galaxy

Peace, Respect, Love and Light in your life from the Tubelight team .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान के होम प्रोडक्शन की फुल फ्लेजेड फिल्म पहली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' थी। अब यह दूसरी फिल्म होगी। बताते चलें कि सलमान हमेशा इस बात के लिए तत्पर रहते हैं कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वह फैमिली कम फर्स्ट का फंडा अपनाते हुए परिवार के सदस्यों को अपने प्रोजेक्ट्स से तुरंत जोड़ देते हैं। हाल ही में उन्होंने घोषणा की है कि अब सलमान का बिजनेस मैनेजमेंट भी अब उनके भाई सोहेल ही संभालेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.