Move to Jagran APP

भारत श्रीलंका मुकाबले से पहले सलमान ने सुनाई खान-दान की क्रिकेट कहानी

सलमान खान आज भारत श्रीलंका के बीच ओवल में हो रहे चैम्पियंस ट्रॉफी ग्रुप मुकाबले से पहले एक टीवी शो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लॉन्च करने आये थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 08 Jun 2017 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2017 02:29 PM (IST)
भारत श्रीलंका मुकाबले से पहले सलमान ने सुनाई खान-दान की क्रिकेट कहानी
भारत श्रीलंका मुकाबले से पहले सलमान ने सुनाई खान-दान की क्रिकेट कहानी

मुंबई। सलमान का खान- दान फिल्मी सितारों से भरा पड़ा है लेकिन उनके परिवार में सबसे ज़्यादा बात क्रिकेट की होती है। सलमान खान ने माना है कि उनके घर में पिता सलीम खान नंबर वन और वो सबसे आखिरी क्रिकेट दीवाने हैं।

loksabha election banner

सलमान खान आज भारत श्रीलंका के बीच ओवल में हो रहे चैम्पियंस ट्रॉफी ग्रुप मुकाबले से पहले एक टीवी शो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लॉन्च करने आये थे। सलमान ने बताया कि उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे अक्सर क्रिकेट होता था। बचपन में जिसका बैट होता था वही किंग होता था। हमारे लिए तो ट्रॉयल बॉल का भी बहुत महत्व होता था। सलमान ने बताया कि उनके पिता क्रिकेट के सबसे बड़े फैन हैं। शो में मौजूद कपिल देव ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एक बार रात को एक बजे सलमान खान अपने पिता को नींद से उठा कर घर के नीचे लाये थे ये दिखाने की कपिल देव आये हैं। सलमान ने बताया कि सोहेल खान के घर पर बड़ा टीवी है और घर के सभी लोग वहां जा कर खेल देखते हैं। डैड और अरबाज़ पर तो खेल का ऐसा भूत सवार रहता है कि उनकी बहसबाज़ी के बीच सलमान को भी पीछे जा कर खड़ा होना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:जब 750 रुपयों की सैलरी में सलीम खान ने सलमान के लिए खरीदी 3000 की साइकिल

सलमान खान ने बताया कि उनके सेट पर भी क्रिकेट होती है। भले ही सब आउट हो जाएं लेकिन सलमान खान एक घंटे तक बिना आउट हुए खेलते हैं क्योंकि उनके लिए कोई रूल नहीं होता। सलमान ने ये भी बताया कि चाहे बचपन हो या जवानी हम तीनों भाइयों ने क्रिकेट में कभी चीटिंग नहीं की।

यह भी पढ़ें:Exclusive: यह काम करते वक्त कटरीना नहीं सुनती सलमान की भी बात 

इस मौके पर सलमान ने बताया कि उन्होंने प्लान कर ट्यूबलाइट में काम किया क्योंकि ये बहुत ही इमोशनल कहानी है। इसमें एक कनेक्ट है। दो भाइयों का। वो और सोहेल भी रीयल लाइफ ब्रदर हैं इसलिए इस कहानी को बहुत अच्छे से समझ पाए। सलमान ने बताया कि ट्यूबलाइट लक्ष्मण नाम के उस मंदबुद्धि इंसान की कहानी है जिसे अपने दिमाग के दम पर यकीन है कि वो एक दिन युद्ध में गए अपने भाई को वापस लेकर आएगा। ट्यूबलाइट ईद पर 23 जून को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.