Move to Jagran APP

सलमान ने रिलीज किया 'अखिल' की फिल्म का टीजर

नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी फिल्म 'अखिल' से तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म का टीजर रिलीज किया। सलमान ने चिरंजीवी के 60वें जन्मदिन पर वादा किया था कि वो फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे। एक सूत्र ने बताया, 'जब सलमान पिछले

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 11:43 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 12:06 PM (IST)

मुंबई। नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी फिल्म 'अखिल' से तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म का टीजर रिलीज किया।

loksabha election banner

अब रणबीर से शादी के सवाल पर कट्रीना ने रख दी ये शर्त

सलमान ने चिरंजीवी के 60वें जन्मदिन पर वादा किया था कि वो फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे। एक सूत्र ने बताया, 'जब सलमान पिछले हफ्ते चिरंजीवी के 60वें जन्मदिन की पार्टी में गए थे, उस वक्त नागार्जुन ने उनसे फिल्म का टीजर रिलीज करने का अनुरोध किया था। सलमान भी दोस्ती की खातिर तुरंत मान गए।'

सलमान ने कल नागार्जुन के 56वें जन्मदिन के मौके पर इस टीजर को रिलीज करके और खास बना दिया। सलमान ने ट्विटर पर नागार्जुन को जन्मदिन की बधाई और अखिल को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

इस फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक ने किया है जबकि नितिन रेड्डी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर में अखिल के ऑपोजिट सायशा सैगल नजर आएंगी। सायशा की ये पहली फिल्म है।

सरबजीत सिंह की बायोपिक में वेरका करेंगे एक्टिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.