Move to Jagran APP

सलमान ने कट्रीना से मांगी माफी?

सलमान खान ने पहले तो अपनी बहन अर्पिता की शादी में खुलेआम अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ का मजाक उड़ाया और जब कैट बहुत नाराज हो गई तो सल्‍लू मियां को अपनी गलती का अहसास हुआ।

By rohitEdited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 02:14 PM (IST)

मुंबई। सलमान खान ने पहले तो अपनी बहन अर्पिता की शादी में खुलेआम अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ का मजाक उड़ाया और जब कैट बहुत नाराज हो गई तो सल्लू मियां को अपनी गलती का अहसास हुआ।

loksabha election banner

बताया जाता है कि कट्रीना सलमान की इस हरकत से बहुत नाराज थी और इसी वजह से वे अर्पिता की रिसेप्शन में नहीं आई। कैट इस बात से भी नाराज थी कि शादी और रिसेप्शन में सलमान ने उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को नहीं बुलाया था। सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने खुद कट्रीना के घर जाकर उनसे माफी मांगी।

दरअसल अर्पिता की शादी में जब डीजे पर कट्रीना का गाना चिकनी चमेली बजने लगा तो सलमान ने माइक लेकर कहा, 'कट्रीना कैफ, तुम्हारा गाना बज रहा है। स्टेज पर आओ।' लेकिन शर्मीली कट्रीना करण जौहर के पीछे छिप गईं। इस पर सलमान ने जौहर से कहा, 'करण स्टेज पर आओ और कट्रीना को भी लाओ।'

इसके बाद भी जब अभिनेत्री नहीं आईं तो सलमान ने कहा, 'ठीक है, कट्रीना कैफ नहीं, कट्रीना कपूर स्टेज पर आ जाओ।' इससे कट्रीना के पास पास स्टेज पर जाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था, लेकिन उन्होंने अर्पिता की रिसेप्शन में न जाकर खुलेआम अपनी नाराजगी जाहिर कर दी। कट्रीना के स्टेज पर जाते ही सलमान ने कहा, 'मैं क्या करूं....मैंने आपको कट्रीना खान बनने का मौका दिया था लेकिन आपने कट्रीना कपूर बनना पसंद किया।'

पढ़ें: सलमान ने बहन की शादी में मिलवाया अपनी गर्लफ्रेंड से

पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी में चल रहा था सेक्स रैकेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.