Move to Jagran APP

Tiger Zinda Hai: सलमान और कटरीना की पूरी हो गई है तैयारी

Tiger zinda hai क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 12:39 PM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 12:49 PM (IST)
Tiger Zinda Hai: सलमान और कटरीना की पूरी हो गई है तैयारी

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ़ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह फिल्म सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म का गाना हाल ही में ग्रीस में शूट किया गया। खास बात यह है कि इस फिल्म का पोस्टर भी आ चुका है जिसमें सलमान और कटरीना गोलियां बरसा रहे हैं।

loksabha election banner

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म से जुड़ी हर बड़ी अपडेट को दोनों ही स्टार्स के साथ डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र सोशल मीडिया पर शेयर करते आए हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर को देखकर लग रहा है कि सलमान और कटरीना साथ में मिलकर किसी गैंग का सफाया कर रहे हैं। चूंकि दोनों के हाथ में बंदूक है और वो दुश्मन पर गोलियां बरसा रहे हैं। बता दें कि, यह फिल्म साल 2012 में आई एक था टाइगर की सीक्वल है, जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे। पहली फिल्म में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान ने के पास था। वहीं लंबे वक्त बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर दोबारा देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा तोहफा हो सकता है। आपको बता दें कि, सलमान की इस फिल्म से काफी अपेक्षाएं हैं चूंकि इस साल रिलीज़ हुई सलमान की ट्यूबलाइट बॉक्स अॉफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी और अरबाज़ खान की फिल्म तेरा इंतज़ार का देखिए ट्रेलर

बताते चलें कि, टाइगर जिंदा है को लेकर सलमान और कटरीना की पूरी तैयारी हो चुकी है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.