Move to Jagran APP

'मिर्जिया' की एक्‍ट्रेस सैयामी ने खोला राज, गुजर चुकी हैं कास्टिंग काउच से...

राधिका आप्‍टे और सुरविन चावला जैसी एक्‍ट्रेस बता चुकी हैं कि कैसे उन्‍हें शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। 'मिर्जिया' की एक्‍ट्रेस सैयामी खेर ने भी अपने स्‍ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्‍हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 09:19 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 09:28 AM (IST)

नई दिल्ली। हर्षवर्धन कपूर के साथ फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं सैयामी खेर ने फिल्म इंडस्ट्री के एक कड़वे सच से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह कास्टिंग काउच के बुरे दौर से गुजर चुकी हैं। सैयामी उस दौर को याद कर आज भी परेशान हो जाती हैं।

loksabha election banner

अगर आप किसी बड़े स्टार के बेटे हैं या फिर आपका बॉलीवुड से पुराना नाता है, तो आपके लिए इंडस्ट्री में चीजें बहुत आसान हो जाती हैं। आपको फिल्मों के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ता है। लेकिन अगर आपका फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है, तो आपके लिए यहां जगह बनाना बेहद मुश्किल होता है। पहली फिल्म पाने के लिए न्यूकमर्स को कई समझौते करने पड़ते हैं। राधिका आप्टे और सुरविन चावला जैसी एक्ट्रेस बता चुकी हैं कि कैसे उन्हें शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। 'मिर्जिया' की एक्ट्रेस सैयामी खेर ने भी अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

अनिल कपूर को डर था कहीं अमृता सिंह ना बता दें अर्जुन को वो राज...

एक न्यूजपेपर की खबर के मुताबिक, सैयामी ने बताया, 'मेरी दादी ऊषा किरण और और आंटी तन्वी आज्मी फिल्म इंडस्ट्री से हैं, लेकिन इसके बावजूद मुझे यहां काफी स्ट्रगल करना पड़ा। मैं ऑडिशन के लिए लाइन में लगा करती थी। कई बार मुझे रिजेक्ट किया गया। इस दौरान कई बार कास्टिंग डायरेक्टर्स ने मुझे समझौता करने की सलाह दी। मुझे तब बहुत बुरा लगता था। लेकिन मैं कुछ करने की स्थिति में नहीं थी।'

तस्वीरें: सर्जिकल स्ट्राइक पर बॉलीवुड सितारों ने की इंडियन आर्मी की तारीफ

उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन मुझे मेरे परिवार और दोस्तों ने पहले ही समझा दिया था कि गलत रास्ते पर नहीं जाना है। मैंने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। इसलिए मुझे पता था कि यहां मुझे हर तरह के लोग मिलेंगे। मैं ऑडिशन के दौरान ऐसे लोगों को इग्नोर करती गई और पूरी इमानदारी से कोशिश की और आज मैं आपके सामने हूं।'

बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी 'मिर्जिया' बड़े बजट की फिल्म है। हर्षवर्धन कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.