Move to Jagran APP

न ही कोई गॉडफादर है और न ही कोई Famous boyfriend, जो भी हूं अपने दमपर - रिचा चड्ढा

रिचा की फिल्म '3 स्टोरेज' आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 18 Jul 2017 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2017 12:43 PM (IST)
न ही कोई गॉडफादर है और न ही कोई Famous boyfriend, जो भी हूं अपने दमपर - रिचा चड्ढा
न ही कोई गॉडफादर है और न ही कोई Famous boyfriend, जो भी हूं अपने दमपर - रिचा चड्ढा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में न तो उनका कोई फेमस बॉयफ्रेंड है और न ही कोई उनका गॉडफादर है। आज वह जो भी है अपने दमपर हैं।

loksabha election banner

गैंग्स अॉफ वासेपुर और ओए लक्की लक्की ओए जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस का न तो कोई फेमस बॉयफ्रेंड है और न ही कोई गॉडफादर है। आज वह जो भी है वह अपने दमपर है। यह उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा। इतना ही नहीं रिचा चड्ढा का यह भी कहना है कि आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जो भी जगह बनाई है उसके लिए कड़ा और लंबा संघर्ष किया है। आज वह इसी के आधार पर यहां तक पहुंची हैं। वो अपने आपको सौभाग्यशाली भी नहीं मानती। इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि वह बहुत मेहनती हैं और इसके चलते वह यहां तक पहुंची हैं। वह अगर सौभायशाली होती तो कोई भी निर्माता उन्हें फोन कर फिल्मों का ऑफर दे सकता है। या उनका अगर कोई प्रसिद्ध बॉयफ्रेंड होता तो वह निर्माताओं से कहकर उन्हें अपनी फिल्म में लेने कहता लेकिन ऐसा नहीं है और उन्होंने अपने दमपर यहां तक की यात्रा पूरी की है।

यह भी पढ़ें: बर्थडे: जन्मदिन पर की शार्क से दोस्ती, जानिये प्रियंका चोपड़ा की 5 दिलचस्प बातें

गौरतलब है कि रिचा चड्ढा की हाल ही में एक वेब सीरीज आई है जो कि क्रिकेट और उससे जुड़े ठाठ बाट पर आधारित है। इस वेब सीरीज में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय और तनुज विरवानी की भी मुख्य भूमिका हैं। इस वेब सीरीज में रिचा ने एक क्रिकेट टीम की मालकिन की भूमिका निभाई है। इसके अलावा उनकी फिल्म '3 स्टोरेज' आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.