Move to Jagran APP

रणवीर की Don't Hold Back हरकत पर लगाम , कंपनी ने मांगी माफ़ी

ये माना कि रणवीर सिंह आज की जनरेशन में सबसे बिंदास एक्टर है और किसी काम को करने से डरते नहीं फिर चाहे वो कंडोम का एड ही क्यों ना हो।

By ManojEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 01:55 PM (IST)
रणवीर की Don't Hold Back हरकत पर लगाम , कंपनी ने मांगी माफ़ी

मुंबई। बड़े स्टार बन जाने के बाद कभी कभी अपने अतरंगी इमोशंस को होल्ड- बैक करना पड़ता है और ये रणवीर सिंह को अब तक समझ में नहीं आई थी लेकिन विरोध के कारण अब उनकी एक हरकत पर लगाम लग गई है।

loksabha election banner

दरअसल सोशल मीडिया में आजकल रणवीर सिंह के उस एड को लेकर काफी छीछालेदर हो रही है जो इन दिनों मेट्रो सिटीज़ में होर्डिंग्स के रूप में लगाए गए हैं। इनमें रणवीर सिंह मिनी ड्रेस पहने एक लड़की को अपने कंधों पर उठाकर ले जाते हुए दिख रहे हैं और टैग-लाइन में Take Your Work At Home.लिखा गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आम जनता के साथ रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ ने भी इसका जमकर विरोध किया है। इसका अंजाम ये हुआ है कि इस ब्रांड की कंपनी ने इसे तुरंत हटाने का फैसला करते हुए लोगों से माफ़ी मांगी है। कंपनी ने कहा है कि उनकी एक होर्डिंग से लोगों की जो भावनाएं आहात हुई हैं उसके लिए वो खेद जाता रहे हैं। ऐसा करने के पीछे लोगों का दिल दुखाने का इरादा नहीं था और वो तत्काल प्रभाव से इस तरह की होर्डिंग को हटा रहे हैं। उधर रणवीर सिंह ने भी इस बारे में सफाई देते हुए कहा है कि लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है लिए इसे हटाया जा रहा है लेकिन ये एड किसी दुर्भावना से नहीं किया गया है।

ब्रेकअप की ख़बरों के बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने किया ये खुलासा, तस्वीरें

ये माना कि रणवीर सिंह आज की जनरेशन में सबसे बिंदास एक्टर है और किसी काम को करने से डरते नहीं फिर चाहे वो कंडोम का एड ही क्यों ना हो। लेकिन इस ' बेफ़िक्रे ' अभिनेता को अपनी पब्लिक इमेज का भी ख्याल करना पड़ेगा , जिनके दम पर वो आज इतने बड़े स्टार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.