Move to Jagran APP

जब गुस्से से तमतमा गए रणबीर कपूर

वैंकोवर। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर कनाडा में एक व्यक्ति पर इस कदर गुस्सा हुए कि अपने साथियों के साथ मिलकर उसको धमकी तक दे डाली। हुआ कुछ यूं कि आरके अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ कनाड़ा के वैंकोवर में एक अवार्ड सेरेमनी का हिस्सा बनने गए थे। लेकिन इस दौरान एक छोटी सी घटना से वह अपना आपा खो बैठ

By Edited By: Published: Sat, 13 Apr 2013 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2013 12:54 PM (IST)

वैंकोवर। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर कनाडा में एक व्यक्ति पर इस कदर गुस्सा हुए कि अपने साथियों के साथ मिलकर उसको धमकी तक दे डाली। हुआ कुछ यूं कि आरके अपने दोस्तों और परिजनों के साथ कनाडा के वैंकूवर में एक अवार्ड सेरेमनी का हिस्सा बनने गए थे। लेकिन इस दौरान एक छोटी सी घटना से वह अपना आपा खो बैठे।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला सिर्फ लिफ्ट में चढ़ने को लेकर जगह खाली करने का था। दरअसल आरके अपने साथियों के साथ अवार्ड फंक्शन में जाने वाले थे। तभी उनके दोस्त लिफ्ट के पास पहुंच गए वहां पर कुछ सज्जन पहले से मौजूद थे। उनके दोस्तों ने सज्जन से आरके के आने पर थोड़ी जगह छोड़ने की गुजारिश की, जिसको उस व्यक्ति ने नहीं माना। बस फिर क्या था आरके के दोस्त और उस सज्जन में गरमा-गरमी शुरू हो गई। बाद में आरके भी इस गरमा-गरमी का हिस्सा बन गए और वहां आकर उक्त व्यक्ति को देख लेने की धमकी तक दे डाली।

इस शोर-शराबे की आवाज जब तक दूसरों को कानों तक पहुंची और वह वहां आए, तब तक आरके साहब अपने दोस्तों को साथ वहां से रफूचक्कर हो चुके थे। हालांकि इस पूरी घटना से आरके फैन जरूर दुखी हुए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.