Move to Jagran APP

रणबीर-कटरीना की फ़िल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज़ को लेकर अब आई ये ख़बर!

ऐ दिल है मुश्किल से फ्री होकर रणबीर और कटरीना एक बार फ़िल्म इसकी शूटिंग में बिज़ी हो चुके है। रणबीर की ये नई तस्वीर भी जारी की गई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2016 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2016 12:30 PM (IST)

मुंबई। रणबीर कपूर की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म जग्गा जासूस को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं। रणबीर-कटरीना के बदले समीकरणों की वजह से कभी इस फ़िल्म की शूटिंग रुकने ख़बर आती है, तो कभी सुनने में आता है कि फ़िल्म तय समय पर रिलीज़ नहीं हो सकेगी।

loksabha election banner

जग्गा जासूस को रणबीर डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ मिलकर बना रहे हैं। अनुराग फ़िल्म के डायरेक्टर भी हैं। जब रणबीर ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी, तो उनके और कटरीना के बीच रिश्ते सामान्य थे। दोनों एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे कटरीना उनसे दूर होती गईं, जग्गा जासूस पर इसका असर पड़ने की ख़बरें आती रहीं। इसकी वजह ये थी कि फ़िल्म इसी साल जून के महीने में रिलीज़ के लिए स्लेटिड थी, मगर अगस्त में इसकी नई रिलीज़ डेट 7 अप्रैल 2017 एनाउंस की गई। इसके बारे में जब अनुराग बसु से पूछा गया था तो उन्होंने फ़िल्म के डिले के लिए ख़ुद को ज़िम्मेदार ठहराया था और कटरीना प्रोफेशनलिज़्म की खुलकर तारीफ़ की थी।

आलिया भट्ट ने बताया, उनके पास है कितना काला धन

जग्गा जासूस को लेकर अब किसी तरह का कोई कन्फ़्यूज़न ना रहे, इसलिए प्रोड्यूसर्स ने एक बार फिर इसकी रिलीज़ डेट कंफ़र्म की है। फ़िल्म 7 अप्रैल को ही रिलीज़ होगी। ऐ दिल है मुश्किल से फ्री होकर रणबीर और कटरीना एक बार फ़िल्म इसकी शूटिंग में बिज़ी हो चुके है। रणबीर की ये नई तस्वीर भी जारी की गई है, जिसमें वो टीनेजर के अंदाज़ में मस्ती करते दिख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.