Move to Jagran APP

दीपिका की लीला, 100 करोड़ क्लब में जाएगी राम-लीला!

जैसा लग रहा था वैसा ही हुआ। संजय लीला भंसाली की रामलीला ने रिलीज के दिन लगभग 15.85 करोड़ का बिजनेस किया। सिर्फ तीन दिन में रामलीला 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है। पहले वीकेंड का बिजनेस देखकर माना जा रहा है कि यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

By Edited By: Published: Mon, 18 Nov 2013 12:06 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2013 01:51 PM (IST)

मुंबई। जैसा लग रहा था वैसा ही हुआ। संजय लीला भंसाली की रामलीला ने रिलीज के दिन लगभग 15.85 करोड़ का बिजनेस किया। सिर्फ तीन दिन में रामलीला 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है। पहले वीकेंड का बिजनेस देखकर माना जा रहा है कि यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

loksabha election banner

क्रिटिक्स से मिले अच्छे रिव्यूज और दर्शकों के बढि़या रेस्पॉन्स की वजह से वीकडेज में फिल्म के अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा रही है। अब तो देखना यही है कि 50 करोड़ की कमाई चुकी रामलीला कब तक 100 करोड़ क्लब में पहुंचती है।

रामलीला के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगता है कि फिल्म से जुड़े लोगों के कई पिछले रिकॉर्ड बेहतर होने वाले हैं।

पढ़ें : रामलीला पर बवाल पोस्टर जलाए

रामलीला, दीपिका की इस साल की चौथी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म होगी। इससे पहले रेस 2, ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस भी 100 करोड़ से अधिक कमाई कर चुके हैं। लगातार एक साल में चार ऐसी फिल्में देने वाली दीपिका पहली एक्ट्रेस बन जाएंगी। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की भी चार फिल्में डॉन 2, अग्पिनथ, बर्फी और कृष 3 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं।

भंसाली की बात करें तो रामलीला उनकी अब तक की सबसे हिट फिल्म साबित होगी। सिर्फ यही नहीं देवदास (33 करोड़) और हम दिल दे चुके सनम (20 करोड़) की लाइफ टाइम कमाई को भी रामलीला ने 3 दिन में ही पार कर लिया है।

वहीं रणवीर की ये पहली फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में पहुंचेगी। इससे पहले बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेस रिकी बहल अच्छा कारोबार करने के बावजूद 100 करोड़ का मुकाम हासिल नहीं कर पाए थे। इरोज एंटरटेनमेंट के लिए भी रामलीला, रांझणा और लूटेरा के बाद एक बड़ी हिट होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.