Move to Jagran APP

रजनीकांत ने 'भगवान' को दी कामयाबी की शुभकामनाएं... Oh My God

सचिन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 26 मई को रिलीज़ हो रही है। डॉक्यूमेंट्री में सचिन की शुरुआती लाइफ़ और क्रिकेट के ज़रिए उनके भगवान बनने का सफ़र दिखाया जाएगा।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 05:57 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 05:57 PM (IST)
रजनीकांत ने 'भगवान' को दी कामयाबी की शुभकामनाएं... Oh My God
रजनीकांत ने 'भगवान' को दी कामयाबी की शुभकामनाएं... Oh My God

मुंबई। अपनी कामयाबी के लिए आशीर्वाद मांगने आप भगवान के पास जाते होंगे, मगर जो भगवान को ही सफलता के लिए शुभकामनाएं दे दे, वही रजनीकांत है। मगर, इस बार जिस 'भगवान' की बात हो रही है, वो क्रिकेट की दुनिया से हैं- सचिन तेंदुलकर। 

loksabha election banner

अपनी फ़िल्मों के ज़रिए अपराजय और सर्वशक्तिमान महानायक का ख़िताब पा चुके रजनीकांत ने सचिन तेंदुलकर को उनकी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म के लिए विश किया है। वैसे इंडस्ट्री में कम ही लोग हैं, जिन पर रजनी सर की मेहरबानी या निगहबानी होती है। गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन उनमें से एक हैं। रजनीकांत ने ट्वीटर विश करते हुए लिखा है-  प्रिय सचिन तेंदुलकर, सचिन... ए बिलियन ड्रीम्स के लिए मेरी शुभकामनाएं। भगवान भला करे।

ये भी पढ़ें: Pics- जब क्यूट भांजे आहिल के साथ घूमने निकले सलमान ख़ान

सचिन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 26 मई को रिलीज़ हो रही है। इसे इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर James Erskine ने डायरेक्ट किया है। डॉक्यूमेंट्री में सचिन की शुरुआती लाइफ़ और क्रिकेट के ज़रिए उनके भगवान बनने का सफ़र दिखाया जाएगा। बता दें कि रजनीकांत की अगली फ़िल्म 2.0 है, जो दीवाली पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.