Move to Jagran APP

Exclusive : प्रियंका चोपड़ा का रितिक रोशन को बड़ा झटका , किया इस काम से मना

प्रियंका के करीबियों कि माने तो प्रियंका ने 'काबिल' में आइटम नंबर करने से इसलिए मना किया क्योंकि आइटम नम्बर कर बॉलीवुड में अपनी मार्केट वैल्यू को वो कम नहीं करना चाहतीं।

By ManojEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 03:12 PM (IST)

संजय मिश्रा, मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा अपने करियर में अब बहुत आगे जा चुकी है। हॉलीवुड में भी मशहूर हो चुकी है और ऐसे में अगर कोई उनसे आइटम सॉन्ग करवाने की कोशिश करे तो समझ सकते हैं क्या होगा ? हुआ भी वही यानि साफ़ साफ़ ना।

loksabha election banner

प्रियंका का ये इनकार हुआ है रितिक रोशन के लिए। वैसे भी कृष सीरीज के बाद राकेश रोशन और प्रियंका चोपड़ा के बीच अच्छी बनती है और यही कारण था कि पिछले दिनों जब रितिक के पापा ने अपनी फिल्म 'काबिल ' के लिए एक आइटम सॉन्ग प्लान किया तो उनके दिमाग में प्रियंका का नाम आया। बस फिर क्या था उन्होंने प्रियंका को ऑफर दे डाला। बताते हैं कि प्रियंका ने रोशन्स के इस आइटम नम्बर के ऑफर को अपने बीजी शेड्यूल का बहाना देकर मना कर दिया। बताया तो ये भी जा रहा है कि रोशन्स, प्रियंका के इस आइटम नम्बर को शूट करने के लिए उनकी हर शर्त मानने को तैयार थे। फिर चाहे वो डेट्स के आगे-पीछे करने का मामला हो या लोकेशन। लेकिन प्रियंका ने साफ़ कह दिया कि फिलहाल वो अपने हॉलीवुड की सीरीज 'क़्वान्टिको' की शूटिंग कर रहीं है और इसके तुरंत बाद वो हॉलीवुड की फिल्म की शूटिंग करेगीं।

इस हीरो के साथ अपने रिश्तों को कोरी अफ़वाह मानती है दिशा पटानी

प्रियंका के करीबियों कि माने तो प्रियंका ने 'काबिल' में आइटम नंबर करने से इसलिए मना किया क्योंकि बॉलीवुड में उनकी पिछली सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी थी और अब वो बॉलीवुड में जब भी फिल्म करेंगी कोई बड़ा प्रोजेक्ट करेंगी। फिल्म में आइटम नम्बर कर बॉलीवुड में अपनी मार्केट वैल्यू को वो कम नहीं करना चाहतीं। उन्हें लगता है काबिल के आइटम नम्बर के साथ परदे पर नज़र आना उनके लिए सही डिसीजन नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.