Move to Jagran APP

पाक कलाकारों के बचाव में उतरे सलमान पर नाना पाटेकर ने साधा निशाना!

पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने पर नाना पाटेकर ने कहा कि देश के सामने कलाकारों की कोई अहमियत नहीं है। फिर चाहे कोई कुछ भी कहे, उसकी बातों पर ध्‍यान देने की कोई जरूरत नहीं।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2016 08:09 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2016 02:00 PM (IST)
पाक कलाकारों के बचाव में उतरे सलमान पर नाना पाटेकर ने साधा निशाना!

नई दिल्ली। उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किया। इसके बाद फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इम्पा) ने पाक कलाकारों पर कुछ समय के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। इस पर बॉलीवुड दो भागों बंटा हुआ नजर आ रहा है। सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव किया, तो नाना पाटेकर ने पलटवार करते हुए कहा कि देश के सामने कलाकारों की कोई औकात नहीं है।

loksabha election banner

हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों पर फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिबंध लगाए जाने पर जब नाना पाटेकर से टिप्पणी मांगी गई, तो ने कहा, 'मेरे लिए पाकिस्तानी कलाकार और बाकी सब बाद में आते हैं, सबसे पहले मेरा देश है। देश अलावा मैं किसी को नहीं जानता और ही जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने इतने से खटमल की तरह हैं। देश के सामने हम कलाकारों की कोई कीमत नहीं है।'

लो, 'बीट पे बूटी' पर नाना पाटेकर ने भी कर दिया डांस, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

इशारों इशारों में सलमान खान पर निशाना साधते हुए नाना ने कहा, 'हमारे जवानों से बड़ा देश में कोई हीरो नहीं है। मैं सेना में ढाई साल रहा हूं, मैं जानता हूं कि हमारे जवान कितने बड़े हीरो हैं। हम एक्टर्स तो उनके सामने बहुत मामूली लोग हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो। जो लोग पटर-पटर बोलते हैं उनकी उतनी औकात नहीं है। आप समझ गए होंगे कि मैं किसी बात कर रहा हूं। ऐसे लोगों की औकात नहीं है कि उनकी बात पर ध्यान दिया जाए।'

तस्वीरें: सर्जिकल स्ट्राइक पर बॉलीवुड सितारों ने की इंडियन आर्मी की तारीफ

बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार कोई आतंकवादी नहीं हैं। वह भारत में काम करने तभी आते हैं, जब भारत सरकार उन्हें वीजा देती है। सलमान के इस बयान पर बवाल मच गया है। शिवसेना का कहना है कि सलमान जैसे कलाकारों को सबक सिखाने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.