Move to Jagran APP

करण जौहर ने किया ख़ुलासा, इस बार इत्तेफ़ाक से भी नहीं होगा ऐसा

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इत्तेफ़ाक को शाहरुख़ खान और करण जौहर का प्रोडक्शन, बीआर चोपड़ा की कंपनी के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहा हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 10 Oct 2017 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2017 02:50 PM (IST)
करण जौहर ने किया ख़ुलासा, इस बार इत्तेफ़ाक से भी नहीं होगा ऐसा
करण जौहर ने किया ख़ुलासा, इस बार इत्तेफ़ाक से भी नहीं होगा ऐसा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड में पिक्चर छोटी हो या बड़ी कोई भी निर्माता उसके प्रमोशन के बिना नहीं रह सकता लेकिन करण जौहर के बैनर पर बनी फिल्म इत्तेफ़ाक का उतना एग्रेसिव प्रचार नहीं किया जाएगा। करण जौहर ने इसके पीछे का कारण बताया है।

loksabha election banner

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इत्तेफ़ाक को शाहरुख़ खान और करण जौहर का प्रोडक्शन, बीआर चोपड़ा की कंपनी के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में करण ने बताया कि फिल्म इत्तेफ़ाक के लिए फिल्म का प्रचार नहीं के बराबर होगा। न तो मीडिया से बातचीत की जायेगी और न ही किसी रियलिटी शो में जाकर इस फिल्म का प्रचार होगा। करण कहते हैं कि यह निर्णय इसलिए किया गया है क्योंकि हम चाहते है कि फिल्म इत्तेफ़ाक में जो स्टोरी पॉइंट्स है, जो मिस्त्री पॉइंट्स है, जो थ्रिलिंग पॉइंट्स है वह हम प्रोटेक्ट करें। क्योंकि जब हम एक एक्टर के तौर पर फिल्म के प्रमोशन में बाहर जाते है, तब इंटरव्यू के दौरान कभी कभी हम कुछ फैक्ट्स के द्वारा कहानी के कुछ डिटेल्स बता देते हैं। इसलिए बीआर फिल्म्स, शाहरुख़ खान और मैंने यह तय किया है कि हमें फिल्म के कंटेंट को बचाना चाहिए। इसलिए हमारा स्टैंड है कि हम कोई फिल्म प्रचार नहीं करेंगे। नो इंटरव्यू। नो प्रेस कांफ्रेंस।" 

यह भी पढ़ें:बाहुबली तो बनना ही नहीं था प्रभास को, होटल कारोबार में जाने का था मन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इत्तेफ़ाक -It Happened One Night, साल 1969 में आई यश चोपड़ा की इत्तेफ़ाक का मॉर्डर्न संस्करण है। पुरानी इत्तेफ़ाक में राजेश खन्ना और नंदा का बेहतरीन अभिनय देखने मिला था। इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था और उनके बड़े भाई बी आर चोपड़ा ने प्रोड्यूस। राजेश खन्ना की इत्तेफ़ाक भी ओरिजनल कहानी नहीं थी। ये सरिता जोशी के गुजराती नाटक ' धुम्मास ' की कहानी पर आधारित थी।

यह भी पढ़ें:रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने बना दिया ये नया इतिहास,देखिये शूटिंग के नज़ारे

नई इत्तेफ़ाक का निर्देशन फिल्मकार बी आर चोपड़ा के ग्रैंडसन अभय चोपड़ा कर रहे हैं और फिल्म इस साल तीन नवम्बर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.