Move to Jagran APP

तस्वीरें: शाहरुख़ की इस फिल्म में सिद्धार्थ के बंधे हाथ, ये नहीं है सिर्फ इत्तेफ़ाक

शाहरुख़ ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि आने वाले समय में वो नौ फिल्में बनाने जा रहे हैं और अगर अपनी प्रोड्यूस की हुई हर फिल्म में गाना करने लगे तो सिर्फ यही करते रह जाएंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 30 Jun 2017 01:38 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jun 2017 01:38 PM (IST)
तस्वीरें: शाहरुख़ की इस फिल्म में सिद्धार्थ के बंधे हाथ, ये नहीं है सिर्फ इत्तेफ़ाक

मुंबई। शीर्षक देख कर अगर आप शाहरुख़ खान की किसी फिल्म से इसका कनेक्शन लगा रहे होंगे तो ज़रा ठहरिये। ये है फिल्म इत्तेफ़ाक के जारी किये गए पोस्टर्स की कहानी है, जिसे शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन मिल कर बना रहे हैं।

loksabha election banner

और आगे बढ़ने से पहले एक बात और आपको बता देते हैं कि प्रोड्यूसर शाहरुख़ खान ने ये साफ़ कर दिया है कि इस फिल्म में उनका ना तो केमियो होगा और ना ही कोई स्पेशल सॉन्ग। शाहरुख़ ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि आने वाले समय में वो नौ फिल्में बनाने जा रहे हैं और अगर अपनी प्रोड्यूस की हुई हर फिल्म में गाना करने लगे तो सिर्फ यही करते रह जाएंगे।

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इत्तेफ़ाक -It Happened One Night, साल 1969 में आई यश चोपड़ा की इत्तेफ़ाक का मॉर्डर्न संस्करण है। पुरानी इत्तेफ़ाक में राजेश खन्ना और नंदा का बेहतरीन अभिनय देखने मिला था। फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और अब किंग खान ने इसके प्रमोशन के साथ पोस्टर्स जारी किये हैं।

इन पोस्टरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा हथकड़ी में दिख रहे हैं तो टार्च ली हुई सोनाक्षी सिन्हा का थ्रिलर लुक है और अपने चिर-परिचित अंदाज़ में अक्षय खन्ना भी। नई इत्तेफ़ाक एक मर्डर मिस्ट्री होने के साथ एक रात में हुई घटना की कहानी है।

यह भी पढ़ें:रजनीकांत अमरीका रवाना, तबीयत से जुड़ी ये है वजह

फिल्म इत्तेफ़ाक -It Happened One Night का निर्देशन फिल्मकार बी आर चोपड़ा के ग्रैंडसन अभय चोपड़ा कर रहे हैं और फिल्म इस साल तीन नवम्बर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.