Move to Jagran APP

रितिक-कंगना विवाद: साइबर सेल की टीम पहुंची कंगना के घर, दर्ज किए बयान

मुंबई की साइबर सेल की टीम ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट के घर जाकर शनिवार को उनके बयान लिए। उनके वकील के मुताबिक कंगना ने सभी सवालों के जवाब दिए हैं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 30 Apr 2016 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 09:44 PM (IST)
रितिक-कंगना विवाद: साइबर सेल की टीम पहुंची कंगना के घर, दर्ज किए बयान

मुंबई, एएनआइ। काफी दिनों से जारी रितिक-कंगना विवाद में आज मुंबई की साइबर सेल के अधिकारियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के घर जाकर उनके बयान लिए। इसकी जानकारी देते हुए कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि कंगना ने पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने पुलिस द्वारा उनका बयान दर्ज करवाने की भी पुष्टि की है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इस मामले में रितिक पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज करवा चुके हैं और कई सुबूत भी पुलिस को दे चुके हैं, जबकि कंगना ने न तो अब तक कोई बयान ही दर्ज करवाया है और न ही कोई सबूत पुलिस को दिया है।

पिछले दिनों भी ऐसी खबर आई थी कि साइबर सेल की टीम कंगना के घर पहुंची थी। लेकिन गार्ड ने उन्हें यह कहकर अंदर नहीं जाने दिया कि वह घर पर मौजूद नहीं हैं। लिहाजा यह टीम वापस चली गई थी। इसके बाद आज एक बार फिर साइबर सेल के अधिकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर पहुंचे हैं। इस विवाद में कंगना का ईमेल अकाउंट हैक होने की बात को फोरेंसिक लैब पहले ही नकार चुकी है।

कंगना रनोट और रितिक रोशन से जुड़े विवाद की सभी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.