PreviousNext

इस चोपड़ा सिस्टर ने कहा कि वो प्रियंका को फॉलो नहीं करती.. कर ही नहीं सकती

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 03:46 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 07:08 AM (IST)
इस चोपड़ा सिस्टर ने कहा कि वो प्रियंका को फॉलो नहीं करती.. कर ही नहीं सकतीइस चोपड़ा सिस्टर ने कहा कि वो प्रियंका को फॉलो नहीं करती.. कर ही नहीं सकती
आपको बता दें कि प्रियंका की तरह अब उनकी बहन भी बॉलीवुड से बाहर क़दम रख रही है और वो है....

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड की उड़ान भर चुकी है और उनकी यह उड़ान काफ़ी सक्सेसफुल भी रही है। प्रियंका आज हर अभिनेत्री की इन्स्पीरेशन बन गई है और ऐसे में चोपड़ा सिस्टर्स भी उनसे खूब इंस्पायर हो रहीं हैं। आपको बता दें कि प्रियंका की तरह अब उनकी बहन भी बॉलीवुड से बाहर क़दम रख रही है और वो है मीरा चोपड़ा।

मीरा जल्द ही कैनेडियन-फैंटसी सीरीज़ में नज़र आने वाली है। हाल ही में आईएएनएस के साथ इंटरव्यू में मीरा ने अपनी बहन प्रियंका की तारीफ़ करते हुए बहुत कुछ कहा। " प्रियंका मेरी ज़िन्दगी में हमेशा से इंस्पिरेशन रही है। वो हमेशा से मेरे सपोर्ट में रही है, मैं उन्हें फॉलो नहीं करती... क्यूंकि मैं कर ही नहीं सकती।"

इसे भी पढ़ें- Beauty And The Beast ने निकाल दी बॉलीवुड फ़िल्मों की हवा 

अपने रोल के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि वो इस सीरीज़ में एक एस्ट्रोलजर का किरदार निभा रही हैं। और इस रोल के लिए उन्हें बहुत लम्बे प्रोसेस से गुज़रना पड़ा था। उन्हें अपने कई वीडियो क्लिप्स भेजने पड़े और लम्बे ऑडिशन भी देने पड़े। अब तक इस सीरीज़ अक टायटल तय नहीं हुआ है मगर मीरा जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Meera Chopra on cousin Priyanka Chopra Im not following her I cannot(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अमिताभ बच्चन ने मुंबई को दिया नया नाम, साथ में बताई इसकी वजहमनोज बाजपेई ने खोली Bollywood Parties की पोल, इसलिए रहते हैं दूर
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »