Move to Jagran APP

Valentines day: नामा-Cool बद्री को उनकी दुल्हनिया आलिया ने इस तरह बनाया Fool

वरुण के सर पर सींग बना दिए और बड़े अक्षरों में लिखा Fool...

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 11:56 AM (IST)
Valentines day: नामा-Cool बद्री को उनकी दुल्हनिया आलिया ने इस तरह बनाया Fool
Valentines day: नामा-Cool बद्री को उनकी दुल्हनिया आलिया ने इस तरह बनाया Fool

मुंबई। दिलवालों का दिन वैलेंटाइन्स डे के दिन हर कोई चोकलेट्स, तोहफ़े या फूलों के ज़रिये अपने प्यार को अपने वैलेंटाइन के सामने पेश करता है। और ऐसे में हमारे बद्री और उनकी दुलहनिया कहां पीछे रहने वाले हैं।

loksabha election banner

नामा-Cool बद्री ने भी इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए अपनी दुल्हनिया यानी की आलिया के लिए भेजे बेहद प्यारे फूल मगर, आलिया ने रिप्लाय में अपने दूल्हे को ही बना दिया Fool दरसल, बद्री ने अपनी दुल्हनिया को ट्वीटर पर फूलों के साथ एक तस्वीर भेजी और फिर आलिया ने जो किया उसे जानकार आप ज़ोर से हंस पड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें- आलिया भट्ट और वरुण धवन ने कुछ यूं मनाया वैलेंटाइन डे, देखें तस्वीरें

आलिया ने वरुण की तरफ़ वैलेंटाइन्स डे के ख़ास मौक़े पर भेजी इस तस्वीर का रिप्लाय एक तस्वीर के ज़रिए ही दिया। उन्होंने अपनी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से वरुण की एक तस्वीर ली और उस पर वरुण के सर पर सींग बना दिए और बड़े अक्षरों में लिखा Fool

फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की बात की जाए तो फ़िल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की यह अगली फ्रेंचाइजी 10 मार्च 2017 को रिलीज़ होने वाली है जिसके गानों पर लोग अभी से नाच रहें हैं!

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.