Move to Jagran APP

करीना कपूर ने 'नच बलिए 7' का जज बनने से किया इंकार

एकता कपूर चाहती हैं कि इस बार डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का सातवां सीजन ग्‍लैमर से भरपूर हो। इसीलिए वह कई बॉलीवुड हीरोइनों को एप्रोच कर रही हैं। इनमें विद्या बालन के बाद करीना कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। हालांकि खबर है कि उन्‍होंने जज बनने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 05:03 PM (IST)
करीना कपूर ने 'नच बलिए 7' का जज बनने से किया इंकार

मुंबई। एकता कपूर चाहती हैं कि इस बार डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का सातवां सीजन ग्लैमर से भरपूर हो। इसीलिए वह कई बॉलीवुड हीरोइनों को एप्रोच कर रही हैं। इनमें विद्या बालन के बाद करीना कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। हालांकि खबर है कि उन्होंने जज बनने का ऑफर ठुकरा दिया है।

loksabha election banner

सनी लियोन के टॉपलेस फोटो ने मचाई भगदड़, एफआइआर दर्ज

सूत्र के मुताबिक, करीना के पास शो के निर्माता प्रस्ताव लेकर गए थे। मगर करीना ने यह कहकर बात टाल दी कि अभी छोटे पर्दे पर आने का उनका कोई प्लान नहीं है।

धर्मेंद, हेमा बनने वाले हैं नाना-नानी

सूत्र ने बताया, 'बालाजी प्रोडक्शन की एकता कपूर शो पर चौथे जज को लाने की योजना बना रही हैं। इसके लिए उनकी नजर ग्लैमरस करीना कपूर पर भी थी। इसी सिलसिले में जब निर्माताओं ने करीना से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अभी वह पूरी तरह से फिल्मों पर ही फोकस करना चाहती हैं।'

रणबीर कपूर के 'जग्गा जासूस' को आने में हो सकती है और देरी

प्रीति जिंटा पहले ही इस शो के लिए हामी भर चुकी हैं। शो मई में ऑन एअर होने वाला है। पहले के सीजन में करीना की बहन करिश्मा बतौर जज नजर आ चुकी हैं। फिलहाल करीना, सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और अभिषेक कपूर की 'उड़ता पंजाब' में व्यस्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.