Move to Jagran APP

करण जौहर मांग रहे हैं उन महिलाओं से माफ़ी जिन्होंने किया है उनकी फ़िल्म में यह काम

"जहां एक लड़की है और उसे हजारों लड़के देख रहे हैं, ऐसा दर्शाना ही गलत है। यह एक गलत उदहारण है जो फ़िल्म मेकर्स सेट कर रहे हैं," कारण ने कहा।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2017 11:09 AM (IST)
करण जौहर मांग रहे हैं उन महिलाओं से माफ़ी जिन्होंने किया है उनकी फ़िल्म में यह काम
करण जौहर मांग रहे हैं उन महिलाओं से माफ़ी जिन्होंने किया है उनकी फ़िल्म में यह काम

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सेलेब्रिटी में से एक करण जौहर एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के सिलसिले से तो आप वाकिफ़ होंगे ही। आपको बता दें कि करण जौहर ने इस बार बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों से माफ़ी मांगी हैं। 

loksabha election banner

ये वो अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने करण की फ़िल्मों में आइटम नंबर किया है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने बॉलीवुड फ़िल्मों में महिलाओं को आइटम नंबर्स में एक वस्तु के रूप में या उनकी छवि को गलत ढंग से पेश करने की बात पर अपनी राय देते हुए कहा कि वो बहुत शर्मिंदा है कि उनकी भी कई फ़िल्मों में अभिनेत्रियों को आइटम नंबर्स दिए गए। 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीरें

करण ने कहा, "फ़िल्मों का असर आजकल लोगों पर बहुत ज्यादा पड़ रहा है। फ़िल्म को पेश करने वालों को इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि वो लोगों को क्या दिखा रहे हैं। मेरी अपनी फ़िल्मों में इस्तेमाल किये गए आइटम नंबर्स के लिए मैं शर्मिंदा हूं और मैं इसके लिए माफ़ी भी मांगता हूं।" फ़िल्मी दुनिया की ख़बरों में इन दिनों हॉलीवुड प्रोड्यूसर Harvey Weinstein भी छाए हुए हैं और वजह है कास्टिंग काउच! इस बारे में भी करण ने बात की और कहा, "इंडस्ट्री में इस किस्म की चीजें हैं और मैं बहुत खुश हूं कि इसे मीडिया कवरेज मिलता है।"

करण कि फ़िल्मोग्राफी देखी जाए तो इन्होंने सिर्फ रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फ़िल्म 'अग्निपथ' में आइटम नंबर पेश किया था, कटरीना कैफ पर फ़िल्माया गाना 'चिकनी चमेली...' तो आपको याद ही होगा। करण ने यह भी कहा, "जहां एक लड़की है और उसे हजारों लड़के देख रहे हैं, ऐसा दर्शाना ही गलत है। यह एक गलत उदहारण है जो फ़िल्म मेकर्स सेट कर रहे हैं।" इसके बाद करण ने उम्मीद जताते हुए यह भी कहा कि एक दिन यह सबकुछ बदल जाएगा।

करण की आने वाली फ़िल्मों कि बात की जाए तो वो ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फ़िल्म 'धड़क' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा करण अपनी फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज़' की सिक्वल भी बनाने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.