Move to Jagran APP

तो इतना बढ़ गया है काजोल और करण जौहर का झगड़ा

कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज़ खान और कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली करण जौहर और काजोल की जोड़ी में

By Edited By: Published: Thu, 28 Aug 2014 12:16 PM (IST)Updated: Thu, 28 Aug 2014 01:16 PM (IST)
तो इतना बढ़ गया है काजोल और करण जौहर का झगड़ा

मुंबई। कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज़ खान और कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली करण जौहर और काजोल की जोड़ी में अब अनबन इतनी बढ़ गई है कि दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते।

loksabha election banner

हाल में लैक्मे फैशन वीक के दौरान मनीष मल्होत्रा के शो में दोनों के मतभेद तब खुलकर सबके सामने आ गए, जब दोनों ने वहां मौजूद होने के बावजूद एक-दूसरे की तरफ देखा तक नहीं। सूत्रों के मुताबिक, काजोल करण जौहर से पहले ही इस शो में पहुंच गई थीं और दोनों ने शो में अलग-अलग गेट से एंट्री की।

बताया जाता है कि काजोल और करण की दोस्ती उनके पति अजय देवगन और करण जौहर के बीच हुई अनबन की वजह से टूटी है। सूत्रों के मुताबिक कुछ महीने पहले अजय देवगन को पता चला था कि करण ने उनके खिलाफ कोई खराब कमेंट किया है। हालांकि जब अजय देवगन ने इस बारे में करण से फोन पर सफाई मांगी तो करण ने ऐसे किसी भी कमेंट से इंकार कर दिया था। इसके बाद से ही करण और काजोल के बीच भी दूरियां आ गईं।

पढ़ें: सबके सामने रो पड़ी काजोल

पढ़ें: पहली बार मां से पूछकर सेक्‍स कॉमेडी बनाएंगे करण जौहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.