Move to Jagran APP

100वें एपिसोड में कपिल शर्मा की मांग, इंटरनेशनल फ्लाइट्स में बंद हो शराब

इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर ना होते भी छाए रहे। कपिल ने कई बार-बार अपनी बातों के ज़रिए सुनील के साथ हुए झगड़े और उनके रूठे होने का ज़िक्र किया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 10:01 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 07:20 AM (IST)
100वें एपिसोड में कपिल शर्मा की मांग, इंटरनेशनल फ्लाइट्स में बंद हो शराब
100वें एपिसोड में कपिल शर्मा की मांग, इंटरनेशनल फ्लाइट्स में बंद हो शराब

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में आज 100वें एपिसोड का जश्न मनाया जा रहा है। इस ख़ास मौक़े पर भी कपिल शर्मा अपनी खिंचाई ख़ुद ही करने से बाज़ नहीं आए। कपिल ने मज़ाक-मज़ाक में सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े को याद करते हुए इंटरनेशनल फ्लाइट्स में शराब बंदी की वक़ालत कर दी।

loksabha election banner

द कपिल शर्मा के सौंवे एपिसोड की शुरुआत होस्ट कपिल शर्मा के जोक्स से हुई। उन्होंने हाल ही में हाईवे के किनारे शराब बंदी की ख़बर का ज़िक्र करते हुए कहा कि ये इंटरनेशनल फ्लाइट्स में भी लागू होना चाहिए। कपिल की इस लाइन को सुनते ही शो में ठहाके गूंज उठे, क्योंकि ये लाइन सुनते ही ज़हन में कपिल और सुनील की लड़ाई याद आ गई, जिसकी जड़ शराब को ही बताया गया था। ख़बरें आई थीं कि ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में कपिल ने एल्कोहल के असर में ही सुनील ग्रोवर और बाक़ी साथियों के साथ झगड़ा किया था। 

ये भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो की सेंचुरी पूरी, कपिल की कप्तानी पारी पर किसी ने नहीं ठोकी ताली

वैसे इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर ना होते हुए भी छाए रहे। कपिल ने कई बार-बार अपनी बातों के ज़रिए सुनील के साथ हुए झगड़े और उनके रूठे होने का ज़िक्र किया। डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना पर एक्ट के दौरान कपिल ने कमेंट किया- बल्ले से भी छोटी लड़की मैच ख़राब करने को तैयार। मां मायके में है, बाप रूठा हुआ है। द कपिल शर्मा शो के पुराने कलाकारों की बात करें, तो कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती ही इस स्पेशल एपिसोड में नज़र आईं। 

कपिल ने शो की शुरुआत से कुछ देर पहले ट्वीट करके शो को सपोर्ट करने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया और एक प्रोमो शेयर किया। 

ये भी पढ़ें: कैलाश खेर नहीं चाहते, जस्टिन के कंसर्ट में सोनाक्षी गाना गाएं, हैरान करने वाली वजह ये रही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.