Move to Jagran APP

कंगना ने किया कुछ ऐसा कि अब दीपिका को लग सकती है 'तीखी मिर्ची'

सितारों के बीच नज़रें उस समय एक जगह टिक गई जब दूर कोने में रणवीर सिंह को कंगना रनौत के साथ देर तक गप्पे लड़ाते देखा गया।

By ManojEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 01:29 PM (IST)
कंगना ने किया कुछ ऐसा कि अब दीपिका को लग सकती है 'तीखी मिर्ची'

मुंबई। दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से थोड़ी ठंडी पड़ी 'कोल्ड वार' अब गरमाने के आसार है क्योंकि 'क्वीन' ने कुछ ऐसा कर दिया है।

loksabha election banner

दरअसल मुंबई में मंगलवार की रात को हुए एक नामी मैगजीन के 'मैन अॉफ द ईयर' अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। मामला फैशन से जुड़ा था तो सबके ड्रेस भी देखते ही बनते थे। लेकिन आने सितारों के बीच नज़रें उस समय एक जगह टिक गई जब दूर कोने में रणवीर सिंह को कंगना रनौत के साथ देर तक गप्पे लड़ाते देखा गया। बताते हैं कि एक दूसरे को देखते ही पहले दोनों गले मिले और फिर फिर बातों ही बातों में जमकर हंसी मज़ाक भी किया। कहते हैं कि दोनों के बीच की बातचीत इस कदर लग रही थी मानो वो काफी समय से बिछड़े हुए दोस्त हों।हालांकि कुछ देर के बाद दोनों आगे बढ़ गए। वैसे रणवीर सिंह का कंगना से बात करना कोई बड़े पचड़े वाली बात नहीं है लेकिन इसे दीपिका और कंगना के बीच कुछ समय से चल रही कोल्ड वार से जोड़ कर देखा जा रहा है।

आज की नहीं, 18 साल पुरानी है ऐश्वर्या और रणबीर की केमिस्ट्री, देखें तस्वीरें!

गौरतलब है कि किसी समय एक फेयरनेस क्रीम से शुरू हुई बातों की तनातनी बीच में कुछ समय के लिए ख़त्म हो गई थी जब दीपिका ने एक समारोह में कंगना से गले मिलकर बातचीत की थी। लेकिन ये सब बस कुछ ही दिन तक ठीक रहा और तनु वेड्स मनु की सक्सेस पार्टी और बाद में नेशनल अवॉर्ड्स के समय दोनों के बीच का मनमुटाव इस कदर बढ़ा कि अब तक ख़त्म नहीं हो पाया है। मामला एक दूसरे से न मिलने से लेकर अवॉर्ड मिलने पर बधाई के लिए फोन तक न करने जैसी छोटी छोटी बातों से और गहरा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.